Breaking Tube
Crime

इटावा: भीड़ तंत्र का तालिबानी फैसला, चोरी के आरोपी को निर्वस्त्र करके पीटा, वीडियो कर दिया वायरल

उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां कुछ ग्रामीणों ने बच्चे को अगवा करने के आरोप में एक युवक को निर्वस्त्र करके जमकर पीटा. इस दौरान पीटाई करने वाले एक युवक ने वीडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. युवक पर आरोप है कि वह बच्चों को अगवा कर उनकी किडनी बेंचता है.


वीडियो में ग्रामीण युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. युवक के हाथ बंधे हुए दिखाए दे रहे हैं. युवक के सारे कपड़े उतरे हुए हैं लोग उसे जमकर पीटते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस ने राजस्थान निवासी आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है.


इस पूरे मामले पर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. आरोप है कि लोगों ने सूचित किया लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची. इसलिए भीड़ को खुद तालिबानी फैसला करने का मौका मिल गया. वहीँ मामले पर एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गयी है. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है.


INPUT- Vivek Dubey


Also Read: बागपत: गोकशी के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, 93 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सपा नेता समेत 5 गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बहराइच: CO को चप्पल और तहसीलदार को तमाचा मारने वाला बीजेपी विधायक का पति दिलीप वर्मा गिरफ्तार

Jitendra Nishad

#MeToo: कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा और विक्की सिडाना पर लगा कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न आरोप

Satya Prakash

Video: RSS की शाखा के दौरान मुस्लिम युवकों का हमला, बच्चों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कई लोग घायल

BT Bureau