Breaking Tube
Crime Social Media

Tik Tok स्टार ‘शाहरुख़ खान’ गलियों में लूटता था मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़ा, 42 हजार लोग करते थे फॉलो

नोएडा पुलिस ने एक टिकटॉक स्टार को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा है. उसके साथ तीन और आरोपी पकड़े गए हैं. पकड़े गए शख्स का नाम शाहरुख खान (Shahrukh Khan) है. गिरफ्तारी के बाद पता चला कि शाहरुख खान Tik Tok पर काफी फेमस है, उसके 42 हजार फॉलोअर्स भी हैं. पुलिस को जब उसने अपने वीडियो दिखाए तो पुलिसकर्मी हैरान रह गए. उसने वीडियो बनाने के लिए ही 70 हजार का आइफोन खरीदा था. शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था, पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है.


Image result for Tik Tok स्टार शाहरुख़ खान

शाहरुख गैंग का मास्टर माइंड


टिकटॉक हीरो इस लूटगैंग का सरगना है. एसपी रणविजय ने बताया कि, शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था. वहां से वापस आने पर उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा. पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और साहिल हैं. ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है.


Image result for Tik Tok स्टार शाहरुख़ खान

सऊदी में शूट करते था वीडियो

शाहरुख खान टिकटॉक पर अपनी सैकड़ों वीडियो बनाकर लोगों को अपना प्रशंसक बना चुका है. ज्यादातर वीडियो सऊदी अरब में शूट हुए हैं. जिन्हें तमाम लोगों ने लाइक, शेयर किया है. पुलिस ने इन पर केस दर्ज कर उससे जुड़ी अन्य घटनाओं की छानबीन शुरू कर दी है.


एसपी ग्रेटर नोएडा के अनुसार, शाहरुख खान सऊदी अरब में नौकरी करता था, जो कि छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था. अपने टिकटॉक के शौक पूरे करने के लिए ये ग्रेटर नोएडा में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था. इसकी छह घटनाओं में संलिप्तता उजागर हुई है साथ ही अन्य मामलों में जांच जारी है.


Also Read: IPS की फोटो लगाकर 52 वर्षीय रिक्शेवाले जावेद ने फेसबुक से फंसाई 3000 लड़कियां, सभी से करता था अश्लील चैट, दीवानगी ऐसी कि बिना मांगे मिलती थी न्यूड तस्वीरें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video : छेड़छाड़ के आरोपी को तालिबानी सजा, सिर मुंडवाकर पूरे गाँव में घुमाया

Aviral Srivastava

PNB घोटाले का आरोपी नीरव मोदी लंदन में गिरफ्तार

BT Bureau

बलिया: छेड़खानी करना युवक को पड़ा भारी, लड़कियों ने युवक को चप्पलों से पीटा, Video वायरल

BT Bureau