Breaking Tube
Crime

यूपी: जेल में दो कैदियों का अजीबोगरीब कारनामा, गुप्तांग में छिपाये मोबाइल और चरस की बत्तियां, शौच के समय निकला सामान

Two Inmates in District Jail hide Mobile and charas sticks in Genitals in Baghpat

उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) जिले से बड़ा ही अनोखा और अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां के जिला कारागार (District Jail) में मंगलवार को दो कैदियों ने नया कारनामा कर प्रशासन में हलचल मचा दी. दरअसल, क्षेत्र के ग्राम अब्दुलपुर स्थित जिला जेल में चरस की बत्तियां और मोबाइल को गुप्तांग में छिपाकर लाने वाला कैदी पूरी रात दर्द से तड़पता रहा. जिसका सुबह हालत बिगड़ने पर इलाज कराया गया. इसके बाद शौच के दौरान जब चरस और मोबाइल बाहर निकले तो उसे राहत मिली. इस मामले पर जेल अधीक्षक ने एसपी बागपत को कैदियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पत्र भेजा है.


Also Read: मेरठ: फर्जी पुलिस को असली पुलिसकर्मियों ने समझा स्पेशल टीम, पूछताछ पर हुई सिट्टी-पिट्टी गुम, वर्दी पहनकर राहगीरों से करते थे लूटपाट


बता दें मुन्ना बजरंगी के जेल में हत्या होने के बाद से बागपत जिला जेल चर्चा में बनी हुई है. बीते सोमवार की रात में जेल में बंद दो कैदियों ने नया कारनामा कर डाला. सोमवार को कोर्ट में पेशी पर गए दो कैदी वापसी में चरस की बत्तियां एवं मोबाइल को अपने गुप्तांग में छिपाकर ले आए. लेकिन, जेल आकर उनकी हालत खराब होने लग गई. मरने के डर से उन्होंने सच उगल दिया और सारी बात बताते हुए मोबाइल और चरस की बत्तियां कोर्ट में परिचित से लेनी की बात बताई.


Also Read: आगराः नाबालिग छात्रा के अपहरण के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव, आक्रोशित लोगों ने की तोड़फोड़


यह सब सुनते ही जेल प्रशासन हरकत में आ गया और तुरंत ही दोनों कैदियों का इलाज शुरू कराया. रात में ही एक बंदी की चरस तो निकल गई, लेकिन, दूसरे कैदी के अंदर से मोबाइल नहीं निकल सका और वह दर्द से रात्रि भर चिल्लाता रहा. इसके बाद सुबह शौच के दौरान कैदी के गुप्तांग से मोबाइल निकल गया और उसने मोबाइल जेल अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया. जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने दोनों कैदियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधीक्षक बागपत को पत्र भेजा है.


Also Read: बागपत: नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर बनाया Video, बहला फुसलाकर फैक्ट्री ले गया था शमशाद, तलाश में जुटी पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर दिल्ली में कटा सबसे बड़ा चालान, वाहन मालिक को लगी 2 लाख से अधिक की चपत

BT Bureau

शिक्षा अधिकारी ने WhatsApp ग्रुप पर डाला अश्लील वीडियो, केस दर्ज

Aviral Srivastava

पश्चिम बंगाल: स्वामी विवेकानंद की तोड़ी गयी मूर्ति, मोहम्मद बाजार की घटना, इलाके में तनाव

BT Bureau