Breaking Tube
Crime Travel

उबर ड्राइवर ने आधे रास्ते में कैब राइड की कैंसिल, विरोध करने पर एक्ट्रेस से बदसलूकी कर बाहर धकेला, मो. जमशेद गिरफ्तार

Uber Cab Driver assaulted Actress Swastika Dutta and thrown out of the Car in Kolkata

वैसे तो पूरे देशभर में सस्ती राइड और सेफ्टी के लिए उबर (Uber) कैब काफी लोकप्रिय हैं. ज्यादातर लोग ऑफिस जाने के लिए उबर कैब का प्रयोग ही करते है. देर रात बाहर से घर आने वाली लड़कियाँ भी उबर (Uber) में अपने आपको सुरक्षित समझती है. लेकिन, यही उबर कैब वाला ही आपसे छेड़खानी या बदसलूकी करने लगे तो आपका भरोसा इससे भी उठ जायेगा. ऐसा ही भरोसा तोड़ने वाला एक मामला कोलकाता (Kolkata) से आया है. जहां उबर कैब के ड्राइवर मो. जमशेद ने एक बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका दत्ता (Swastika Dutta) से बदसलूकी की और गालीगलौज करते हुए कार से बाहर भी निकाल दिया.


Also Read: बिजनौर: न हो शक इसीलिए मदरसे में छिपा रखा था हथियारों का बड़ा जख़ीरा, मरीज बनकर आते थे हथियारों के ख़रीदार, ‘शिवसेना’ लिखी कार से मो. साबिर करता था असलहों की सप्लाई


ये पूरा वाकया बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका दत्ता (Swastika Dutta) के साथ हुआ है. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करके बताया कि ‘यह घटना में मेरे साथ घटी. मुझे अपमानित किया गया. मुझे कार से बाहर फेंक दिया गया, क्योंकि मैंने सुबह 08.15 बजे अपने घर से स्टूडियो जाने के लिए उबर कैब (Uber Cab) बुक की थी’. एक्ट्रेस ने बताया उसका नाम जमशेद था. उसने मुझे घर से पिक किया और अचानक रास्ते में कैब यात्रा रद्द कर दी. जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे कार से नीचे उतरने को कहा गया’.



Also Read: आजमगढ़: गोतस्करों को पकड़ने पहुंची पुलिस को मिली अवैध हथियारों की फैक्ट्री और ‘रॉकेट लॉन्चर’ बनाने का सामान, सरगना महबूब आलम सहित 12 गिरफ्तार


एक्ट्रेस स्वस्तिका दत्ता ने अपने फेसबुक (Facebook) अकाउंट पर उबर कैब (Uber Cab) ड्राइवर की फोटो, फोन नंबर और कार की नंबर प्लेट की फोटो भी शेयर की है. स्वास्तिका ने फेसबुक पर लिखा कि ‘जब मैंने इंकार किया तो उसने कार को दूसरी दिशा में मोड़ दिया और मझे गाली देना शुरु कर दिया. इतना ही नहीं वो अपनी कार से नीचे उतरा, उसने दरवाजा खोला और सचमुच मुझे खींचकर कार से बाहर घसीट दिया. जब मैंने अपना आपा खो दिया और मैं चिल्लाकर मदद मांगने लगी तो उसने मुझे अन्य लड़कों को बुलाने की धमकी दी’.



Also Read: शादीशुदा परवेज खान ने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया


एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे वहां से भागना पड़ा क्योंकि मुझे शूटिंग के लिए देरी हो रही थी, मेरी टीम मेरा इंतजार कर रही थी. इस बात को बाद में मैंने अपने पिता को बताया और कहा कि इस पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए. एक्ट्रेस ने बताया कि यह घटना बुधवार को सुबह 08.15 से 08.45 बजे के बीच उत्तर पंचना ग्राम (वीआईपी बाजार) के सामने देव दास रेस्तरां (ईएम बाईपास) के पास हुई.


Also Read: बिजनौर: मदरसे में चल रहा अवैध हथियारों की सप्लाई का खेल, संचालक मो. साजिद समेत 6 हिरासत में


एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे साथ ऐसा पहली बार हुआ, मुझे परेशान किया गया है, इस घटना से मैं अभी भी सदमें में हूं. स्वस्तिका द्वारा उबर ड्राइवर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत के बाद कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने आरोपी मो. जमशेद को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, उबर के एक प्रवक्ता ने कहा कि इस मामले की गहराई से जांच की जाए.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

खुद को हिन्दू बताकर महिला ने की शादी, जबरन गोमांस खिलाकर युवक पर बनाया धर्मपरिवर्तन का दबाव

BT Bureau

शख्स का एलान- विंग कमांडर अभिनंदन पाक से जिंदा न लौटे तो मनाऊंगा जश्न, तौसिफ अजहर गिरफ्तार

BT Bureau

फतेहपुर: बिस्किट खिलाने के बहाने 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या, मो. फारुख गिरफ्तार

BT Bureau