Breaking Tube
Crime Police & Forces

यूपी: गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए हेड कॉन्स्टेबल का बेटा बन गया चोर, चलाता था पूरा गैंग

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिला में तैनात पीएसी के हेड कॉन्स्टेबल (UP Head constable का बेटा चोरों का गैंग चला रहा था. बंद पड़े मकानों की रेकी कर रात के समय चोरी करता था. चोरी की वारदात को अंजाम देने में क्वालिस गाड़ी का इस्तेमाल करता था. कृष्णा नगर पुलिस ने गैंग के सरगना समेत छह बदमाशों को गिरफ्तार कर 10 चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने उनके पास से क्वालिस गाड़ी समेत चोरी के रुपये, कपड़े , जेवर और अन्य सामान बरामद की है.


ये है पूरा मामला

एएसपी पूर्वी सुरेश चन्द्र रावत ने बताया कि इंस्पेक्टर कृष्णानगर प्रदीप कुमार सिंह मंगलवार रात फोर्स के साथ पुरानी चुंगी स्थित सीएमएस स्कूल के पास चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान टीम ने क्वालिस (यूपी 32 एआर 0037) सवार छह शातिर चोरों को धर दबोचा. पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम बिहार निवासी विवेकानन्द, कुशीनगर निवासी अविनाश शुक्ला, कानपुर निवासी रामेश्वर, पीजीआई के हैवतमऊ मवैया निवासी रोहित रावत, अमौसी निवासी जय सिंह और छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी कृष्णा जायसवाल बताया. इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह के मुताबिक गैंग का सरगना अविनाश शुक्ला है. उसके पिता दीनदयाल शुक्ला सीतापुर पीएसी में हेड कांस्टेबल हैं. अविनाश को पीजीआई पुलिस ने चोरी के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था. 24 अप्रैल को वह जमानत पर छूट आया और फिर से गैंग बनाकर चोरी की वारदातें करने लगा.


गाड़ी में घूमकर करते थे रेकी

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों के पास से चोरी का सामान व एक क्वालिस गाड़ी बरामद हुई है. यह गाड़ी आरोपी कृष्णा जायसवाल की है. सभी आरोपी इस गाड़ी से घूमकर बंद मकानों की रेकी करते थे और फिर रात को घटना अंजाम देते थे. बीते 16 सितम्बर को इन लोगों ने आशियाना के सेक्टर-एच में व्यवसायी अजय श्रीवास्तव के मकान में चोरी की थी.


गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए करता था चोरी

अविनाश शुक्ला पर 12 व रोहित रावत के खिलाफ विभिन्न थानों में 18 मुकदमे दर्ज हैं. इसके अलावा रामेश्वर पर आधा दर्जन व विवेकानन्द के खिलाफ चोरी के दो मुकदमे दर्ज हैं. गैंग का सरगना अविनाश शुक्ला गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने व शाहखर्ची के लिए चोरियां करता है. आरोपियों ने कृष्णानगर में छह व आशियाना में चोरी की चार घटनाएं करने की बात कबूली है.


Also Read: नेताओं के खराब व्यवहार से परेशान पुलिसकर्मियों की मदद को ASI से सीधा प्रधानमन्त्री को पत्र लिखकर उठाई आवाज, लिखा-बॉर्डर स्कीम को अब खत्म किया जाए


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: महिला सिपाही से दुष्कर्म करने वाले मौलवी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की धमकी दे रहा आरोपी जुबैर

S N Tiwari

संभल: शहीद सिपाहियों के परिजनों को मिलेंगे 50 लाख रुपए, पत्नी को पेंशन और सरकारी नौकरी, सीएम योगी ने की घोषणा

BT Bureau

आगरा: सपा नेता ने महिला कांस्टेबल के गिरेबान पर डाला हाथ, गाली-गलौच करते हुए दिया धक्का

Jitendra Nishad