Breaking Tube
Crime Police & Forces

मुरादाबाद: शादी का झांसा देकर 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा शाहरूख, पीड़िता की FIR के बाद भी सिपाही पर कोई एक्शन नहीं

UP Police Constable Shahrukh kept Rape with a Women for 2 years by pretending to marry in Moradabad

उत्तर प्रदेश से एक बार फिर पुलिस विभाग (Police Department) को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के रहने वाले एक सिपाही (Constable) ने शादी का झांसा देकर युवती से 2 साल तक दुष्कर्म (Rape) किया और दहेज के लिए शादी भी तोड़ दी. इस मामले में पीड़ित युवती की तहरीर पर मुजफ्फरनगर में सिपाही के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं, इस मामले पर मुजफ्फरनगर से मुरादाबाद (Moradabad) पहुंची पीड़ित युवती ने आई रेंज के कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है.


Also Read: भड़काऊ मैसेज कर दंगा कराने की फिराक में था सोहराब अली, नफरत फैलाने के लिए 8 फर्जी ट्विटर अकाउंट करता था इस्तेमाल


मुरादाबाद पहुंचकर आईजी से न्याय की मांग कर रही पीड़ित युवती का कहना है कि ‘पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली. लेकिन सिपाही के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई’. इस मामले में आईजी रेंज रमित शर्मा के अनुसार युवती की शिकायत पर मामले की जांच कराई जा रही है, उचित कार्रवाई की जाएगी.


दरअसल, अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि मुरादाबाद में तैनात सिपाही शाहरूख ने उसके साथ पहले रिश्ता तय किया. इसी बहाने उसने बहला-फुसलाकर उसके साथ 2 साल तक शारिरिक शोषण किया. जब अगस्त में उसके साथ शादी तय हुई तो उसने दहेज में इनोवा क्रिस्टा और 10 लाख रुपये की मांग रख दी. जब उसके परिजनों ने इतनी बड़ी मांग पूरी करने से मना किया तो शाहरुख ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया. पीड़ित युवती ने बताया कि उसने मुजफ्फरनगर के थाने में बलात्कार के आरोप में आरोपी सिपाही शाहरुख के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है.


Also Read: बरेली: तीन तलाक पीड़िता को मिली धमकी- तुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे, कमलेश तिवारी के जैसा तेरा भी हाल कर देंगे


पीड़िता का आरोप है कि एफआईआर के बाद भी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. यही कारण है कि वह मुरादाबाद के पुलिस के आला अधिकारियों के पास इंसाफ मांगने आई है. उसे उम्मीद है कि इंसाफ ज़रूर मिलेगा. इस मामले में आईजी रमित शर्मा ने बताया कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना थाना क्षेत्र से एक युवती आज जनसुनवाई में आईं. उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में तैनात आरक्षी शाहरूख के खिलाफ उन्होंने बुढ़ाना थाना में दहेज और रेप का केस दर्ज कराया है. उनकी मांग थी कि आरक्षी के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए.


Also Read: मुरादाबाद: हिन्दू युवती को फंसाने के लिए ‘फैजान’ बन गया ‘ईशान’, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और जबरन गर्भपात, धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

खीरी : बेहजम चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप, पैसे खाकर बोला- जाओ जी भर के मारना, लेकिन फूटे-फाटे नहीं

Jitendra Nishad

मेरठ: पहले मो. शौकीन ने किया रेप, फिर उसके भाई और बहनोई ने 16 साल की नाबालिग से किया गैंगरेप

BT Bureau

लखनऊ: मुस्लिम अफसर के स्वागत में लगे ‘पाक जिंदाबाद’ के नारे, जमकर हुआ बवाल

BT Bureau