Breaking Tube
Crime Police & Forces

यूपी: सिपाही ने हड़पे कारपेंटर के सवा दो लाख रुपये, पैसे मांगने पर दे रहा एनकाउंटर की धमकी

ghaziabad police

यूपी के अमरोहा जिले के नाईपुरा मोहल्ला निवासी वसीम आलम दिल्ली के गोंडा चौक में रहते हैं और इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कारपेंटर का काम करते हैं. कारपेंटर का आरोप है कि गाज़ियाबाद जिले के साहिबाबाद कस्बे के इंदिरापुरम थाने में तैनात सिपाही सिंदुल चौधरी ने 3 महीने पहले कौशांबी जिले में स्थित एंजल मॉल में बन रहे बैंग-बैंग क्लब और कैफे चैप्टर-12 में फर्नीचर का काम कराया था. जिस दौरान उन्होंने उनके काम के सवा दो लाख रुपये हड़प लिए. अब वो अपने रुपये मांग रहे है तो सिपाही उसे फर्जी मामले में एनकाउंटर करने की धमकी दे रहा है. पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उधर, कई महीनों से आरोपी सिपाही गैर हाजिर चल रहा है, जिसके चलते उसे निलंबित कर दिया गया है.


Also Read: UP Police ने सीएम योगी और पंजाब के मुख्यमंत्री से मांगी माफी, ट्विटर पर लिखा- दोबारा नहीं होगा ऐसा


आरोपी सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

वसीम ने बताया कि सिपाही सिंदुल चौधरी की क्लब और कैफे में हिस्सेदारी है और उन्होंने सवा दो लाख रुपये फर्नीचर का काम पूरा किया. आरोप है कि उसने सिपाही से हिसाब करने को कहा तो सिपाही ने उसे डराया. उससे कहा कि वह पूर्व में विभाग में रहते कई लोगों को एनकाउंटर में मार चुका है. अगर रुपयों की मांग की तो उसका भी किसी फर्जी मामले में एनकाउंट कर देगा. पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में इस मामले की शिकायत की है. एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी सिपाही पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.


आरोपी सिपाही सिंदुल चौधरी

कारपेंटर वसीम का कहना है कि सिपाही की धमकी से वह काफी डरा हुआ है. अब रुपये के लिए उस सिपाही के पास फोन करना भी बंद कर दिया है. उसने मार्केट से उधार पर सामान लिया था. बकाया रुपये चुकाने के लिए उस पर लगातार दबाव बन रहा है, जिससे वह परेशान है.


Also Read: सीतापुर: तीमारदार महिला ने महिला सिपाही को गिराकर चप्पलों से पीटा, Video वायरल


गैरहाजिर होने पर सिपाही को किया गया था निलंबित

एसएचओ इंदिरापुरम संदीप सिंह ने बताया कि आरोपी सिपाही सिंदुल चौधरी को करीब 6 महीने पहले ही एक महीने के लिए पुलिस लाइन में ड्यूटी लगाई गई थी, जिसके बाद से वह वापस थाने नहीं लौटा. उसके अनुपस्थित होने के कारण रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजी गई है. इसके आधार पर उसे निलंबित कर दिया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

गाजीपुर: धोखे से 30 हिन्दू परिवारों का ईसाई धर्म में कराया गया परिवर्तन, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

BT Bureau

संभल: गौर से देखिये इन बदमाशों ने की थी सिपाहियों की हत्या, कहीं दिखें तो फ़ौरन पुलिस को दें सूचना, तीनों पर है ढाई-ढाई लाख का इनाम

BT Bureau

18 हजार सैलरी पाने वाला असलम खान निकला करोड़ों का मालिक, घर में मिले 5 लाख के बकरे

Aviral Srivastava