Breaking Tube
Crime

पहले गाड़ी से टक्कर मारी, चाकुओ से गोदा और फिर महिला पुलिसकर्मी सौम्या को जला दिया जिंदा, एजाज गिरफ्तार

केरल (Kerala) से बर्बरता का बेहद चौंकाने का मामला सामने आ रहा है. यहां एक पुलिसवाले ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए पहले तो अपनी महिला सहकर्मी (Soumya Pushpakaran) को गाड़ी से टक्कर मारी फिर बुरी तरह पीटा और चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया. इतना ही नहीं जब उस पुलिसवाले का इससे भी मन नहीं भरा तो उसने महिला पुलिसकर्मी को जिंदा जला दिया और महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय महिला पुलिस अधिकारी की शनिवार को मौत हो गई. नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) के तौर पर तैनात सौम्‍या पुष्‍पाकरन मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में तैनात थी. न्‍यूज वेबसाइट मातृभूमि की रिपोर्ट के अनुसार, सौम्‍या के तीन बच्‍चे हैं और उनके पति विदेश में नौकरी करते हैं.


यह घटना अलप्पुझा के मावेलिकेरा में उस समय घटी, जब 32 साल की सौम्या पुष्पाकरन अपने घर से वल्लिकुन्नू पुलिस थाने काम पर जा रही थीं. अलुवा ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में तैनात उसके दोस्त और सहयोगी अजाज ने अपनी कार से दोपहिया वाहन पर सवार सौम्या को टक्कर मारी.


सौम्या ने जैसे ही उठ कर भागने की कोशिश की, तभी अजाज ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. जब वह फिर से जमीन पर गिर गई, तब उसने उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया और उसे आग के हवाले कर दिया. पुष्पाकरन पास के एक घर में भागी और वहां गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.


पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला को जलाने के दौरान आरोपी भी झुलस गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि हमले के कारण का पता लगाया जा रहा है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी को अलप्पुझा में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उससे पूछताछ के बाद ही वारदात की वजह का पता चल सकेगा.


Also Read: सहारनपुर: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और गोलियां, गुलफाम सहित 8 लोग गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: दोस्तों के साथ मिलकर मो. सलमान ने किया महिला से गैंगरेप, सांप्रदायिक तनाव

S N Tiwari

मेरठ: मुस्लिम युवकों ने दूल्हा-दुल्हन से अभद्रता और मारपीट कर लूटे दुल्हन के जेवर, सपा नेता आरिफ समेत 6 लोग गिरफ्तार

S N Tiwari

देवरिया बालिका कांड: SIT जाँच में चौंकाने वाला खुलासा, यूपी पुलिस के दावे निकले खोखले

BT Bureau