Breaking Tube
Crime Police & Forces

फर्रुखाबाद: महिला ने लगाया दारोगा पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से किया इंकार

daaroga try to rape a women

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से सटे शाहजहांपुर जिले से एक दारोगा द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है. फर्रुखाबाद के पड़ोसी जिले शाहजहांपुर की निवासी एक महिला ने शमसाबाद थाने के दारोगा पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है. पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए अदालत की शरण लेकर याचिका दायर की है. फिलहाल कोर्ट ने फतेहगढ़ कोतवाली से इस मामले की रिपोर्ट मांगी है.


Also Read: कन्नौज: अपहरणकर्ताओं ने किया पुलिस पर हमला, दारोगा गंभीर रूप से घायल


ससुराल वालों ने महिला को किया था बेघर

बता दें जिला शाहजहांपुर के थाना अल्हागंज क्षेत्र की रहने वाली महिला ने शमसाबाद थाने के दारोगा रामरतन के खिलाफ अदालत में दायर की गयी याचिका में कहा कि ‘उसकी शादी शमसाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से 27 मई, 2017 को हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे. जिसके बाद 12 सितंबर, 2017 को ससुराल वालों ने मारपीट कर उसको घर से निकाल दिया. पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की. 6 मार्च, 2019 को कोर्ट से दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट लिखने का शमसाबाद थानाध्यक्ष को आदेश हुआ. जिसकी प्रतिलिपि थाने पहुंची.


Also Read: किशोरी के साथ अश्लील हरकत की शिकायत करने पर मुस्लिमों ने इकठ्ठा होकर दलित बस्ती में फैलाया आतंक का तांडव, कई घायल, अंबेडकर प्रतिमा तोड़ी


अपने घर में दारोगा ने किया दुष्कर्म का प्रयास

इसके बाद दारोगा रामरतन ने उसको फोन कर मुकदमे के संबंध में बात करने के लिए 10 अप्रैल को कचहरी फतेहगढ़ बुलाया. कचहरी पहुंचने पर दारोगा उस महिला को जीप में बैठाकर पुलिस लाइन स्थित अपने आवास ले गया. फिर बंद कमरे में दारोगा ने महिला के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास किया. महिला के शोर मचाने पर दारोगा ने धमकी देकर उसे भगा दिया. इस घटना की रिपोर्ट लिखवाने पीड़ित महिला फतेहगढ़ कोतवाली गई. जहां पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज करने इंकार कर दिया.


Also Read: पाकिस्तान: ताहिर ने अपहरण कर नाबालिग नैना को जबरन बनाया नूर फातिमा, पीड़ित पिता ने लगाई न्याय की गुहार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

विवेक तिवारी हत्याकांड पर बोले डीजीपी, दो कांस्टेबल के चलते पूरी पुलिस को बदनाम करना गलत

BT Bureau

था मुस्लिम, हिन्दू बनकर मुस्लिमों को ‘जय श्री राम’ बोलने को करता था मजबूर, साजिश बेनकाब, अपसी मियां गिरफ्तार

BT Bureau

VIDEO: मऊ जेल बना कैदियों की अय्याशी का अड्डा, यहां एक हजार रुपये में मिलता है फ़ोन, हीटर और हेरोइन

BT Bureau