Breaking Tube
Government

राम मन्दिर मामले में जल्द मिल सकती है खुशखबरी, CM योगी ने दिए संकेत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गोरखपुर में हो रही राम कथा के दौरान ये कहा कि जल्द ही प्रदेश की जनता को खुशखबरी मिलने वाली है. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मामले पर हो रही सुनवाई पर इशारों- इशारों में कहा कि हम सबका विश्वास है कि भगवान राम की शक्ति से आने वाले समय में हम लोगों को बहुत अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.


गोरखपुर पहुंचे थे सीएम

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को श्रद्धेय महंत अवैद्यनाथ जी महाराज की स्मृति में गोरखपुर गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में आयोजित श्री राम कथा में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले मगहर में मोरारी बापू ने राम कथा का आयोजन किया गया था, तब भक्तों ने वहां अपील की थी कि राम कथा गोरखपुर में शामिल हो. इसलिए आज वो यहाँ आये हैं.


Also Read : अयोध्या में त्रेता युग वाली दीवाली मनाने की तैयारी में योगी सरकार, 3 लाख 25 हजार दीयों से जगमगाएगी प्रभु राम की नगरी


सीएम योगी ने कथावाचक संत मोरारी बापू का सम्मान किया, फिर दीप प्रज्ज्वलित करके रामकथा की शुरुआत की. सीएम ने मोरारी बापू के मंच से ही रामनवमी की अग्रिम शुभकामनाएं दीं.


जल्द मिल सकती है खुशखबरी

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि भक्तों को भगवान राम के जीवन से सीख लेनी चाहिए और राज्य के कल्याण के लिए उसे अपने जीवन में उतारना चाहिए. इसी दौरान उन्होंने राम मंदिर का नाम लिए बिना कहा कि जल्द ही प्रदेश के लोगों को खुशखबरी मिलने वाली है.


Also Read: शिवपाल यादव का ‘साइकिल’ की सवारी करने से इंकार, योगी आदित्यनाथ को बताया ईमानदार मुख्यमंत्री


श्रद्धालुओं से की ये अपील

सीएम योगी ने श्रद्धालुओं से भी अनुशासन के साथ कथा सुनने की अपील की. साथ ही उन्होंने नाथ परंपरा के सभी संतों को शुभकामनाएं दी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब बदल जायेगा आपके RC और ड्राइविंग लाइसेंस का डिजाइन, नये फार्मेट के साथ पूरे देश में 1 अक्टूबर से होगा लागू

S N Tiwari

एलपीजी सब्सिडी खत्म करने की तैयारी में सरकार, कुकिंग सब्सिडी लाने पर हो रहा विचार

BT Bureau

योगी कैबिनेट में 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी, 35 रुपए सस्ती हुई यूरिया

Jitendra Nishad