Breaking Tube
Government

मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक में तीन अफसरों पर गिरी गाज, कई अधिकारियों को मिला तबादला

अपने काम के प्रति लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) ने बिजली विभाग के तीन अफसरों को निलम्बित और एसडीएम का तबादला किया गया है. एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कुशीनगर में गोरखपुर मंडल में विकास कार्यों और विभिन्न सरकारी योजनाओं की प्रगति का जायजा लेने के दौरान एकीकृत ऊर्जा विकास योजना को लागू करने में ढिलाई बरतने पर बिजली विभाग के अफसरों को निलम्बित किया गया है.


एसडीएम का सीएम ने किया ट्रांसफर

वहीं दूसरी तरफ महराजगंज के एसडीएम सत्यम मिश्र पर भी यही आरोप था कि वो अपना काम अच्छे से नहीं कर रहे हैं, जिसके चलते उन्हें दूसरी जगह भेज दिया गया है. साथ ही पडरौना के अधिशासी अभियंता हंसराज कौशल और तमकुहीराज में तैनात अधिशासी अभियंता एएच खान का भी ट्रान्सफर करने के निर्देश मुख्यमंत्री ने दे दिए हैं.


Also Read: बुजुर्ग दंपति को घर से निकाल रहा था बेटा, रोते हुए बताई बहू-बेटे की करतूत, Viral हुआ Video


तीन CMO से मुख्यमंत्री ने माँगा स्पष्टीकरण

देवरिया के CMO डॉक्टर धीरेन्द्र कुमार, कुशीनगर के CMO डॉक्टर हरी चरण सिंह और महाराजगंज के डॉक्टर क्षमा शंकर पांडेय की कार्यशैली पर भी गुस्सा जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) ने उनसे सफाई मांगी हैं.


Also Read : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, अब तक 29 शव बरामद, CM ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख की मदद देने का किया ऐलान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

एक्शन मोड में सीएम नीतीश, बाल संरक्षण इकाई के 6 सहायक निदेशक और 7 CPO सस्पेंड

BT Bureau

योगी कैबिनेट का फैसला, ड्यूटी के दौरान अपंग होने पर पुलिसकर्मियों को मिलेगी 20 लाख तक की आर्थिक सहायता

Jitendra Nishad

यूपी: कुंभ में श्रद्धालुओं के लिए मुफ्त शटल बस चलाएगा परिवहन निगम

Aviral Srivastava