Breaking Tube
Government Police & Forces

पुलिसकर्मियों के बर्ताव पर सख्त हुए सीएम योगी, बोले- धर्म के आधार पर किया भेदभाव तो उतरवा दी जाएगी वर्दी

Cm yogi said police personnel

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था के मामले में सख्त रुख अपना लिया है। उन्होंने कुशीनगर और गोरखपुर की समीक्षा बैठक के दौरान कहा कि कोई भी अपराधी चाहे कितने ही रसूख वाला क्यों न हो, उसे बक्शा नहीं जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों को भी सख्त हिदायत दे डाली।


पुलिसकर्मी को भेदभाव करना पड़ेगा भारी

सीएम योगी ने सड़क, चौराहों पर स्टैंड के नाम पर अवैध वसूली के खेल को बंद करने की बात कही है। साथ ही प्रदेश के पुलिसकर्मियों को हिदायत देते हुए कहा कि अगर किसी भी पुलिसवाले ने धर्म के आधार पर भेदभाव किया तो उसकी वर्दी उतार दी जाएगी।


Also Read: देवरिया: महिला सिपाही ने ही बाथरूम में नहा रहीं सहकर्मियों की खींची फोटो, फिर WhatsApp ग्रुप में कर दी वायरल


मुख्यमंत्री ने नाबालिग बच्चियों के साथ रेप के मामलों में अपराधियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द सजा दिलाने, भू-माफि याओं को चिह्नित कर उनके विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करने, हर थाने पर एंटी रोमियो टीम गठित करने, अवैध खनन के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने, सरकारी शराब की दुकानों की आकस्मिक चेकिंग करने के निर्देश दिया।


Also Read: वाराणसी : वर्दी मिलने से पहले ही ‘बर्खास्त’ हुईं ये चार महिला सिपाही


इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि सभी अधिकारी, जन प्रतिनिधियों की बात सुनें, उनके पत्रों पर समुचित कार्रवाई कर उन्हें इसकी जानकारी दें। साथ ही उन्होंने सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करने का आदेश भी दिया। मुख्यमंत्री योगी ने गड्ढामुक्त सड़क पर जोर देत हुए गोरखपुर वाराणसी मार्ग पर कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।


Also Read: फतेहपुर: थानाध्यक्ष की प्रताड़ना से क्षुब्ध दारोगा ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द, कहा- चौकी इंचार्ज से है जान का खतरा


इस बैठक में बैठक में विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल, संत प्रसाद, महेंद्र पाल सिंह, शीतल पांडेय, संगीता यादव, कमिश्नर जयंत नार्लीकर, एडीजी दावा शेरपा, आईजी जेएन सिंह, डीएम के. विजयेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता आदि उपस्थित रहे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी के प्रशासनिक अधिकारियों का हाल, हिस्ट्रीशीटर जाकिर अली जैसे अपराधियों को बांट दी लोकतंत्र सेनानी की पेंशन

Jitendra Nishad

प्रयागराज में तैनात 2011 बैच के सिपाही श्याम बाबू बनें SDM

Jitendra Nishad

उन्नाव: बदमाश ने सिपाही से लूट ली सरकारी पिस्टल, विभाग ने किया सस्पेंड

BT Bureau