बुलंदशहर: देवरों ने किया गैंगरेप, पति से की शिकायत तो तीन तलाक देकर घर से निकाला

बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में रहने वाली एक महिला के साथ पहले तो उसके दो देवरों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और जब उसने ये बात अपने मायके पक्ष के लोगों को बताई तो पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने एसएसपी दफ्तर पहुंच कर मदद कर गुहार लगाई है. पीड़ित महिला ने अपने पति, सास,ससुर और देवरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर (Bulandshahr) के गुलावटी निवासी एक महिला की शादी 16 नवम्बर को 2018 में सिकन्दराबाद के एक युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसके देवरों ने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इस बारे में जब पति और सास-ससुर को बताया तो उन्होंने देवरों को डांटने की बजाए इसी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस दौरान उसे कई-कई दिनों तक खाना नहीं दिया जाता था.


Also Read : आगरा के बाद अब कासगंज में हुई होमगार्डों की छंटनी, 300 को किया गया ड्यूटी से मुक्


ससुर के पास एक लाइसेंसी बंदूक थी, जिसको दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देते थे. बीते 10 अक्टूबर को रात में उसके देवरों ने कमरे में आकार पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद से वो मानसिक रूप से परेशान रहने लगी. इसी बारे में बताने के लिए उसने अपने पिता और भाई को बात करने के बुलाया.



आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

जब वो अपने कमरे में बैठ कर अपनी आपबीती भाई और पिता को बता रही थी तो उसके पति ने सुन लिया. जिसके बाद पति ने पीड़िता को मारना शुरू कर दिया. इसके बाद पीड़िता के पति का गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने पीड़िता को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता ने बुलंदशहर एसएसपी को जाकर मामले को संज्ञान में लेके कार्रवाई करने का अनुरोध किया. जिस पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )