Breaking Tube
Crime News

जौनपुर: मुस्लिम बाहुल्य इलाके से गुजर रहे कांवड़ियों पर हमला, ‘बोल बम’ का नारा लगाने पर 2 युवकों का फोड़ा सिर, हालत गंभीर

jaunpur attack on two kawariya

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में कांवडियों को बोल बम का नारा लगाना भारी पड़ गया। यहां के मडियाहूं नगर के कजियाना मोहल्ले में आधी रात को मुस्लिम समुदाय के युवकों ने दो कांवड़ियों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से गंभीर रूप से घायल कावंड़ियों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से एक युवक की हालत गंभीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।


पिटाई की वजह से एक कावंड़िये की हालत गंभीर

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात लगभग 12:30 बजे कांवड़िया विकास गौतम पुत्र ठाकुर प्रसाद निवासी बकिया थाना मडियाहूं विंध्याचल से जल लेकर विवेकानंद स्थित शिव मंदिर की ओर जा रहा था। जैसे ही वह नगर के कजियाना मुहल्ले मे बोल बम का नारा लगाते पहुंचा था कि किसी बात को लेकर मुस्लिम समुदाय के दो युवकों ने विकास गौतम की पिटाई कर दी। जिससे उसके सिर में चोट आ गई।


Also Read: हाथरस: वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही ने बाइक सवार युवक के सिर पर मारा डंडा, Video वायरल


ऐसे में साथी की पिटाई से आहत कांवड़ियों ने मडियाहूं जौनपुर मार्ग पर कजियाना मोहल्ले में सड़क जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इधर जब पुलिस को सूचना मिली तो उसके हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन सर्किल के सभी थानों की फोर्स बुला ली गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल सुरेंद्र सिंह ने घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहूं भेजा।


Also Read: गाजियाबाद: दारोगा ने खुद को विधुर बताकर महिला सिपाही से बढ़ाई नजदीकियां, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म


पिटाई से कांवड़िया के सिर में चोट आने के बाद नाराज साथी कांवड़ियों ने मडियाहू जौनपुर मार्ग स्थित कजियाना मोहल्ले में सड़क जाम कर प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करने लगे। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सर्किल के सभी थानों की फोर्स बुला ली गई। सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक बिपिन कुमार मिश्रा अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय क्षेत्राधिकारी अवधेश शुक्ला मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया।


Also Read: मेरठ: विवेचक दारोगा ने ही किया पीड़िता से बलात्कार, सबूत देखकर हैरान SSP ने दर्ज कराया मामला


मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पीड़ित विकास गौतम की तहरीर पर कजियाना निवासी आरिफ व रियाज के विरुद्ध दलित उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मामले में एक आरोपी को हिरासत में भी ले लिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोल्हापुर: लड़की को चॉकलेट देने पर दलित को बुरी तरह पीटा, बिना कपड़े पूरे गांव में घुमाया

Satya Prakash

मेरठ: अपराधी पकड़ने गयी को पुलिस बंधक बनाकर पीटा, अपराधी इमरान के बचाव में परिजनों ने की जमकर पत्थरबाजी

BT Bureau

विगो वीडियो पर धमाल मचा रही है ये सिपाही जोड़ी, दोनों के दीवाने हैं लाखों लोग

BT Bureau