Breaking Tube
News Social Media

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ IAS अधिकारी का सेक्स वीडियो, मुख्यमंत्री ने पद से हटाया

Madhay pradesh IAS pc meeana

मध्य प्रदेश में सोशल मीडिया पर पिछले 2 दिनों से वायरल हो रहे एक सेक्स वीडियो की वजह से सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) के अपर मुख्य सचिव पीसी मीणा को हटा दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई सरकार ने ये कार्रवाई की है। वीडियो में कथित तौर पर आईएएस अधिकारी पीसी मीणा जैसा शख्स दिख रहा है।


कुछ दिनों पहले आईएएस अधिकारी से मिलने आई थी युवती

बताया जा रहा है कि अपर मुख्य सचिव स्तर के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमे से लेकर सरकार तक में खलबली मच गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर मुख्य सचिव सुधिरंजन मोहंती ने वायरल वीडियो के तथ्यों की प्राथमिक जांच की करवाई की है, जिसके बाद मीना को जीएडी से हटाने का फैसला किया गया।


Also Read: विगो वीडियो पर धमाल मचा रही है ये सिपाही जोड़ी, दोनों के दीवाने हैं लाखों लोग


आईएएस पीसी मीना की जगह सामान्य प्रशासन विभाग का प्रभार कृषि उत्पादन आयुक्त प्रभांशु कमल को सौंपा गया है। वहीं मीना को संचालक आदिम जाति अनुसंधान संस्थान का संचालक बनाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आईएएस पीसी मीना का जिस युवती के साथ वीडियो वायरल हुआ है, वो कुछ दिन पहले उनके पास किसी काम को लेकर आई थी। इसके बाद दोनों के बीच मेलजोल बढ़ने के बाद मामला यहां तक पहुंच गया।


Also Read : कांस्टेबल बना रिपोर्टर, दिखाई मिल्क केक की ऐसी हक़ीक़त, कि मिल्क केक से हो जाएगी आपको नफ़रत


जानकारी के मुताबिक, पीसी मीना वर्ष 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इस मामले से पहले आरटीआई कार्यकर्ता अजय दूबे ने ट्वीट कर मीना को विभाग से हटाकर अनियमितताओं की जांच कराने की मांग मुख्यमंत्री से की थी। ऐसे में अब इस मामले को वायरल वीडियो से भी जोड़कर देखा जा रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जिस बॉयफ्रेंड की ख़ातिर मॉडल ने बदल डाला था धर्म, उसी ने बेरहमी से कत्ल कर कुचल दिया चेहरा, अशरफ़ शेख गिरफ्तार

BT Bureau

थाने के भीतर महिला सिपाही को TIK-TOK वीडियो बनाना पड़ा भारी, निलम्बित

BT Bureau

वीडियो: UP Police के इंस्पेक्टर को बदनाम करने की कोशिश, बुजुर्ग ने सामने आकर खुद बताई वायरल तस्वीर की हकीकत

BT Bureau