Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: सिपाही को सीओ सिटी की धमकी, बोले- बीवी नहीं हूं तुम्हारी जो नौटंकी कर रहे हो, दरवाजा बंद करके मारूंगा बेटा

एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में एक अफसर का सिपाही से बदसलूकी करते हुए ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ऑडियो में प्रतापगढ़ जिले के सीओ सिटी अतुल शर्मा (CO City Atul Sharma) एक सिपाही को हड़का रहे हैं. जिसमें उन्होंने साफ़ तौर पर सिपाही से कहा है, ‘बेटा आओ तुमको तो दरवाजा बंद करके मारूंगा’ ऑडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस के अफसर अपनी किरकिरी कराने में लग गये हैं.


ऑडियो में ये हुई बातचीत

जानकारी के मुताबिक, ऑडियो वायरल प्रतापगढ़ जिले का बताया जा रहा है. जिसमें सीओ सिटी प्रतापगढ़ अतुल शर्मा (CO City Atul Sharma) अपने सर्किल के थाने पर तैनात सिपाही को अपने पास किसी सरकारी काम के लिए बुलाने के लिए फोन करते हैं. इसपर सिपाही कहता है कि उसे पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा.


Also Read :ADG गोरखपुर का सख्त आदेश, अब पुलिसवालों के वाहनों की भी होगी जांच, नियम तोड़ने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई


इसके बाद सीओ सिटी सिपाही से कहते हैं कि अपनी बीवी समझा रखा है क्या मुझे, जो मेरे साथ नौटंकी कर रहे हो तुम.फाइल खोल दूंगा, ऊपर से मारूंगा और अलग, दरवाजा बंद करके. जब तुमको जब आदेश दे दिया, डेढ़ घंटा हो गया, ऐसी कौन सी जगह हो, जो तुम डेढ़ घंटे में नहीं आ पा रहे हो.


सीओ कहते हैं कि डेढ़ घंटे होने के बाद भी कह रहे हो कि अभी आधा घंटा लगेगा. इसपर सिपाही कहता है कि बस सर, आ रहा हूं. सिपाही बाइक का जिक्र करते हुए कुछ कहने की कोशिश करता है, इस पर सीओ कहते हैं कि आ तो जाओ बेटा, आने के बाद फिर तुम, पहले तुम आओ, तुम्हें बताता हूं क्या हुआ है. सिपाही पूछता है कि सर क्या हुआ है तो सीओ कहते हैं कि कुछ नहीं हुआ है तुम आओ पहले.


Also Read: और भी ज्यादा कड़े हुए ट्रैफिक नियम, बिना इंश्योरेंस वाली गाड़ी चलाई तो सीधे RTO से आ जाएगा नोटिस, हो सकती है जेल


सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ वायरल

ये ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसका सिपाही लोग काफी विरोध हालांकि ब्रेकिंग टयूब इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी से नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने की छेड़खानी

S N Tiwari

आगरा: लूट के बाद दारोगा की पत्नी की हत्या, सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज

BT Bureau

मेरठ: महंगे शौक के लिए अपराधी बना सिपाही का बेटा, गिरफ्तार होने पर पिता ने कहा कुछ ऐसा…

S N Tiwari