Breaking Tube
Police & Forces

बरेली: शोहदों को सबक सीखने वाली महिला सिपाही पूजा बनीं मिसेज भारत, थाने में जश्न का माहौल

Bareilly Lady Constable Pooja Saxena of Anti-Romeo Squad Became Mrs. Bharat

खबर उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले से है. जहां महिला थाने (Women Police Station) में तैनात महिला सिपाही ने पुलिस विभाग (Police Department) का नाम रोशन किया है. साथ ही पूरा महिला पुलिस थाना (Women Police Station) उनकी जमकर प्रशंसा कर रहा है. महिला थाने में तैनात एंटी रोमियो स्क्वॉड (Anti-Romeo Squad) की सिपाही पूजा सक्सेना (Constable Pooja Saxena) दिल्ली (Delhi) में हुई एक बड़ी प्रतियोगिता में कई प्रतिभागियों को पछाड़कर मिसेज भारत (Mrs. Bharat) का खिताब जीत लाई हैं. पूजा की इस सफलता से पुलिस थाने का पूरा स्टाफ भी बहुत खुश है और उनके आने पर स्वागत की तैयारी कर रहे हैं.


Also Read: हाथरस: दारोगा के सिर चढ़कर बोल रहा वर्दी और शराब का नशा, मिठाई के बदले दुकानदार को दी मां-बहन की गालियां


बरेली (Bareilly) के सुभाषनगर की राजीव कॉलोनी निवासी अनिल कुमार सक्सेना मुरादाबाद (Moradabad) जिले में दारोगा हैं. उनकी बेटी पूजा सक्सेना पिता के नक्शेकदम पर चलकर साल 2011 में कांस्टेबल बनीं और फिलहाल महिला थाने में तैनात हैं. महिला सिपाही पूजा की शादी लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) निवासी अमित कुमार से हुई है जो लखनऊ (Lucknow) में रहकर व्यवसाय करते हैं. उनका एक बेटा और एक बेटी है.


Also Read: मेरठ: दारोगा ने सिपाही की बहन से किया रेप, विवेचना के बहाने घर जाकर दिया वारदात को अंजाम


बता दें शादी से पहले ही कई कंपटीशन में मॉडलिंग कर चुकीं पूजा कई खिताब हासिल कर चुकी हैं. पुलिस विभाग (Police Department) से अवकाश और अधिकारियों से अनुमति लेकर पूजा शुक्रवार को दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में हुए मॉडलिंग कंपटीशन में शामिल हुईं. यहां अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुए प्रतियोगिता में करीब 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. इसमें महिला सिपाही पूजा सक्सेना (Constable Pooja Saxena) को मिसेज भारत खिताब से नवाजा गया. महिला थाने की इंस्पेक्टर लोकेश ने बताया कि पूजा की इस सफलता से पुलिस परिवार भी गदगद है और उनके वापस आने की प्रतीक्षा कर रहा है.


Also Read: यूपी में कितने दागी पुलिसकर्मी होंगे जबरन रिटायर, DGP ने मांगी डिटेल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

प्रयागराज: मेले में तैनात इंस्पेक्टर मिथिलेश राय की संदिग्ध हालात में मौत, मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

‘जब आप होली-दिवाली मनाते तब एक सिपाही अपनी खुशियां छोड़कर सुरक्षा में तैनात रहता है, बंद करें पुलिसकर्मियों का मजाक बनाना’

BT Bureau

सुनिए डीजीपी साहब…पत्नी के इलाज के लिए न जीपीएफ का पैसा मिला न ही छुट्टी, आत्महत्या को मजबूर ये सिपाही

Jitendra Nishad