Breaking Tube
Police & Forces

कामचोरी करना इंस्पेक्टर, दारोगा समेत 13 पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, DIG ने कर दी सेवा समाप्त

पुलिस विभाग हो या अन्य कोई डिपार्टमेंट, हर जगह ये एलान कर दिया गया था कि काम के प्रति लापरवाही दिखाने वाले अफसरों और कर्मचारियों को जबरन रिटायर कर दिया जाएगा. अब इसकी कवायद भी शुरू कर दी गयी है. बरेली (bareilly) मंडल में इस अभियान के चलते डीआइजी ने टीम बनाकर इंस्पेक्टर और दारोगा के साथ 13 पुलिसकर्मियों को रिटायर कर दिया है.


डीआइजी ने बनाई थी टीम

जानकारी के मुताबिक, डीआईजी ने बरेली (bareilly) , बदायूं, शाहजहांपुर के सात इंस्पेक्टर और दारोगा की सेवा समाप्त कर दी है. इस टीम ने स्क्रीनिंग के बाद फरीदपुर सीओ के स्टेनो का काम देख रहे इंस्पेक्टर ब्रह्मपाल सिंह, बदायूं में तैनात दरोगा नेमपाल सिंह, रोहिल हुसैन, विजयपाल सिंह, शाहजहांपुर में तैनात दरोगा अशोक कुमार विश्वकर्मा, सत्येंद्र कुमार मलिक और शाहजहांपुर में ही लिपिक वर्ग में तैनात एएसआई जयकिशन को रिटायर किया.


Also Read : अलीगढ़: ‘नेकर चड्डी वालों को गोली मारो सालों को’ कहकर 16 साल के RSS कार्यकर्ता को मुस्लिमों की भीड़ ने जलती लकड़ी से पीटा, मो. मंजूर गिरफ्तार


एसएसपी ने भी छह पुलिसकर्मियों को भी दिखाया बाहर का रास्ता

वहीं बरेली (bareilly) एसएसपी ने जिले के छह पुलिसकर्मियों को नौकरी से बाहर का रास्ता दिखाया है. इनमें एसआई विशेष श्रेणी महेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल नागरिक पुलिस शिवकुमार सिंह, कांस्टेबल नन्हकी लाल, प्रीतम सिंह, अयूब खां और गंगाराम शामिल हैं.


Also Read : मैनपुरी : बंधक बनाकर पांच घंटे महिला का दुष्कर्म करते रहे लुटेरे, पति को ही आरोपी बनाकर थाने में पीटती रही पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पुलवामा: जवानों की शहादत पर AMU के छात्र बसीम हिलाल ने ट्वीट कर जताई थी खुशी, पुलिस ने दर्ज की FIR

S N Tiwari

बरेली: दारोगा सुसाइड मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, हैरत में पड़ गई पुलिस

Jitendra Nishad

सिद्धार्थनगर: पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर की बंद कमरे में मिली लाश, मचा हड़कंप

BT Bureau