Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: एक और सिपाही ने की आत्महत्या, हैरान कर देने वाली वजह आई सामने

मेरठ (Meerut) जिले में गृह क्लेश से परेशान होकर एक सिपाही ने आत्महत्या कर ली. परिजनों को बुधवार को सिपाही का शव पंखे से लटका मिला, जिसके बाद उनके परिवार में हड़कम्प मच गया. मृतक सिपाही लखनऊ पुलिस लाइन में पोस्टेड था. सिपाही का शव देखते ही सब बिलख पड़े. सिपाही के परिजनों व पत्नी का रो रोकर बुरा हाल था.


अवकाश लेकर घर आया हुआ था सिपाही

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में मेरठ (Meerut) के कंकरखेड़ा क्षेत्र में कांस्टेबल दीपक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात था और हाल ही में अवकाश लेकर अपने घर आया था.


Also Read : करंट से झुलस गया मलेशिया में नौकरी करने वाला वाराणसी का युवक, 12 दिनों से कंपनी नहीं दे रही कोई जानकारी, पीड़िता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार


परिजनों ने बताया कि मूल रुप से बुलंदशहर जिले के जहांगीराबाद इलाके के किटौला का रहने वाला 25 वर्षीय दीपक सिंह राघव 2015 में पुलिस में भर्ती हुआ था. वह लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात था. उसकी पत्नी बच्चों के साथ कंकरखेड़ा इलाके में किराये के मकान में रहती है. दीपक अवकाश पर मेरठ आया हुआ था और उसने तड़के करीब ढाई बजे उसने पंखे में फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मृत्यु हो गई.


Also Read : यूपी: ब्लड कैंसर से जूझ रहा सिपाही, सोशल मीडिया पर उठ रही मदद की गुहार


पत्नी से रहती थी अनबन

बता दें सिपाही की शादी 2017 में हुई थी. दंपती की एक साल की बच्ची भी है. दंपती में अनबन रहती थी. इस कारण दीपक उसे मेरठ (Meerut) के गांव कंकरखेड़ा ले आया. यहां भी झगड़े कम नहीं हुए. इंस्पेक्टर बीपी राणा का कहना है कि मामले में तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत-पाकिस्तान सीमा पर जासूसी के शक में पकड़ा गया मो. शाहरूख, जांच में जुटा खुफिया विभाग

BT Bureau

सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है बस्ती पुलिस का यह वीडियो, आप भी जानें Viral Video का पूरा सच…

BT Bureau

बुलन्दशहर SSP एन कोलांची के समर्थन में आईपीएस एसोसिएशन आया सामने, पूछा- IPS ही क्यों, IAS अफसरों पर क्यों नहीं हुई कार्रवाई?

BT Bureau