Breaking Tube
Police & Forces

UP: दारोगा दुर्ग विजय सिंह के शव से लिपट कर रोई बेटी, आंसू पोंछकर पूछा ऐसा सवाल कि झुक गया एसपी का सिर

कुछ दिन पहले ही एक अपराधी को पुलिस कस्टडी से आजाद कराने के लिए कुछ बदमाशों ने मुजफ्फरनगर में पुलिस टीम पर हमला कर दिया था. जिसमें एक दारोगा को गोली लगी थी और अब उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. अंतिम संस्कार के लिए जब दारोगा का शव उनके घर मऊ (mau) पहुंचा तो वहां हाहाकार मच गया. इस दौरान दारोगा की बेटी शव के लिपट कर बिलख उठी, उसने पर सिर उठाकर एसपी से ये पूछा कि मेरे पिता के हत्यारे कहां है, जिस पर एसपी का सिर झुक गया.


बेटी के सवाल पर झुका पुलिसकर्मियों का सिर

मऊ (mau) जिले में मृतक दारोगा दुर्ग विजय सिंह का शव घर पहुंचते ही उनकी बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था. पत्नी इंदू देवी पुत्री निधि, ब्यूटी, रागिनी, रुबी के साथ पुत्र पवन कुमार सिंह पिता के पार्थिव शरीर से लिपट कर बिलख पड़े. ऐसे में वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंखों में आंसू आ गए. इस दौरान रोते हुए वह अपर पुलिस अधीक्षक एसके श्रीवास्तव के पास हाथ जोड़कर पहुंची, पूछी मेरे पापा के हत्यारे कहां है. आप लोग क्या कर रहें थे? उसके प्रश्नों का उत्तर वहां मौजूद किसी के पास नहीं था. गार्ड आफ आनर के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए गाजीपुर ले जाया गया.


Also Read : इटावा: जेल में खुलेआम खेला जा रहा है जुआ, जेल अधीक्षक कह रहे ‘वीडियो न चलाओ अकेले में मिलो, समझौता करते हैं’


बदमाश ने मारी थी गोली

बता दें कि दो जुलाई को वह मुजफ्फरनगर में सुपारी किलर रोहित की पेशी कराने गए. वापसी के दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मारी और रोहित को छुड़ा ले गए.


Also Read : लखनऊ: राष्ट्रपति से सम्मानित प्रिंसिपल को गालियां देना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, बच्चों के सामने कुछ इस तरह मांगी माफी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: खाकी ने निभाया मानवता का फर्ज, कैंसर पीड़ित महिला को खून देकर UP-100 के दो सिपाहियों ने बचाई जान

S N Tiwari

योगीराज में माफिया के गुर्गे ने दी टेंडर डालने पर जान से मारने की धमकी

Ambuj

बागपत: सिपाही ने पहले गर्भवती कांस्टेबल पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर कर लिया सुसाइड

Jitendra Nishad