Breaking Tube
Police & Forces

पुलिसकर्मी हो जाएं सावधान…शुभकामना सन्देश देने पर होगी सख्त कार्रवाई!

UP DGP Om Prakash Singh said Police corruption starts after the FIR is written in Uttar Pradesh

अक्सर आपने देखा होगा कोई भी त्यौहार आने पर चाहे व्यापारी हो या कर्मचारी, हर कोई बधाई देने में लग जाता है. कोई भी न्यूज़ पेपर आप उठाकर देखिये उसमें पूरा पेपर शुभकामना संदेश से ही भरा होता है. डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने ये आदेश दिए हैं कि अब कोई भी पुलिसकर्मी किसी भी विशेष दिन नियमों के विपरीत जाकर शुभकामना सन्देश नहीं दे सकते, अगर किसी ने ऐसा किया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी.


सबके लिए पारित हुआ आदेश

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने पुलिसकर्मियों के विज्ञापन पर सख्ती से रोक लगाने के आदेश दिए हैं. दरअसल, अब त्यौहार या किसी भी विशेष दिन के मौके पर जो पुलिसकर्मी या अफसर नियमों के विपरीत जाकर शुभकामना सन्देश देते हैं उस पर डीजीपी ने बैन लगा दिया है. फिर चाहे वो आईजी हों या एक सिपाही. जो भी इस आदेश का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.


Also Read: बागपत: थाने में दिखा महिलाओं का उत्पात, दारोगा का गिरेबान पकड़कर किया वर्दी फाड़ने का प्रयास, चोरी के आरोपी युवक को छुड़ाने पहुंची थी थाने


की जायेगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई

इस आदेश के चलते डीजीपी ओपी सिंह (DGP OP Singh) ने मंगलवार को सभी जोन के अफसरों को ये सख्त निर्देश दे दिए हैं, कि किसी भी तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी.


Also Read : भू-माफिया के बाद सब ‘हिस्ट्रीशीटर’ घोषित होंगे आजम खान, प्रशासन ने की तैयारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब ‘यूपीकॉप’ एप से दर्ज हो सकेगी FIR

Ambuj

यूपी पुलिस के इन ‘पांच टैलेंटेड पुलिसवालों’ ने बनाया विभाग और कोर्ट का काम और भी आसान

Jitendra Nishad

IPS सुरेंद्र कुमार सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, इसलिए की थी आत्महत्या

Jitendra Nishad