Breaking Tube
Police & Forces

वाराणसी: बीच सड़क शराब पी रहे युवकों को टोकना सिपाही को पड़ा भारी, धारदार हथियार से हमला कर किया लहूलुहान

वाराणसी (Varanasi) में रोड के किनारे बैठ कर शराब पी रहे युवकों को टोकना एक सिपाही को महंगा पड़ गया. सिपाही के टोकने पर युवकों ने धारधार हथियार से सिपाही के ऊपर हमला कर दिया. साथी सिपाही ने युवकों का पीछा भी किया लेकिन तक तक हमलावर बाइक वहीं छोड़ कर फरार हो गये. फ़िलहाल पुलिस ने लोग को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है.


गश्त के दौरान हुआ हमला

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी (Varanasi) के कैंट थाने के लालपुर चौकी पर तैनात सुजीत कुमार राय गुरुवार रात रिंग रोड पर गस्त के लिए निकले थे. तभी उनकी नजर ऐढे़ में लबे सड़क पर शराब पी रहे लोगों पर पड़ी. ऐसे बीच रोड शराब पीने से सिपाही ने युवकों को मना किया तो इस बात पर वो भड़क गये.


Also Read : यूपी: आरोपियों को जेल भेजने पर भड़कीं महिलाओं ने दारोगा को दौड़ा-दौड़कर पीटा, खींचातानी में फटी वर्दी, हवालात में छिपकर बचाई जान


युवकों ने वही रखे हुए धारधार हथियार से सिपाही पर हमला कर दिया. जिसकी वजह से उसके कान के पास चोट लगी. हमला करके भाग रहे नशेड़ियों को पकड़ने के लिए साथी सिपाही प्रमोद ने पीछा भी किया लेकिन सभी युवक फरार हो चुके थे.


Also Read : गाजीपुर: चालान कटने से भड़के युवक,पहले फाड़ी वर्दी फिर सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Video वायरल


जल्द गिरफ्तार होंगे नशेड़ी

फ़िलहाल घायल सिपाही को लोगों ने फ़ौरन ही अस्पताल में भर्ती करा दिया. वाराणसी (Varanasi) की कैंट पुलिस ने बाइक के नम्बर के आधार पर देर रात लक्ष्मणपुर में दबिश दी, जहां से एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Also Read : फर्रुखाबाद: जब अंतिम संस्कार करने के लिए पीछे हटा सगा भाई तो थानाध्यक्ष ने निभाया मानवता का धर्म, खुद चिता सजाकर रीति-रिवाज से किया संस्कार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पुष्पेंद्र एनकाउंटर के बाद हटाए गए झांसी के SP सिटी, कानून व्यवस्था संभालने पहुंचे राहुल श्रीवास्तव

Shruti Gaur

लखीमपुर: नायब तहसीलदार पद पर तैनात हर्षिता बनीं डिप्टी SP, बोलीं- पुलिस की नौकरी डायनेमिक जॉब

Jitendra Nishad

खुलासा: बरेली में 3 सिपाहियों ने कार से कुचलकर की थी मुन्ना की हत्या, CCTV और कॉल डिटेल्स से अधिकारी हैरान

Jitendra Nishad