Breaking Tube
Police & Forces

कानपुर: बीजेपी विधायक की धमकी के बाद दारोगा लगा रहा न्याय की गुहार, कहा- ‘बचा लो, मेरे परिवार को लग रहा डर’

हाल ही में कानपुर (Kanpur) के बिठूर में विधायक द्वारा वन विभाग के दारोगा को धमकी देने का मामला सामने आया था. जिसके बाद से अब तक दारोगा का परिवार काफी दहशत में है. इस पूरी घटना पर बीजेपी विधायक से सवालों के जवाब लेने की कोशिश की गई. हालांकि, वह फोन रिसीव न कर जवाब देने से बचते हुए नजर आए.


बीजेपी विधायक ने दिया था धमकी

जानकारी के मुताबिक, कानपुर (Kanpur) के बिठूर में गंगा किनारे वन विभाग की भूमि पर कुछ लोगों ने अवैध तरीके से अमरूद का बाग लगा रखा है. वन विभाग ने पिछले माह इसे कब्जे में लेकर नीलामी की तैयारी कर ली थी. बताया जाता है कि पिछले दिनों वन दारोगा डीके वाजपेयी ईश्वरीगंज व आसपास के गांवों में गए और वहां ग्रामीणों को अमरूद न तोड़ने के लिए कहा और न मानने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी.


Also Read : कानपुर: BJP विधायक की दारोगा को धमकी, कहा- सुधर जाइए नहीं तो टांगे तोड़ देंगे, दारोगागिरी वहीं घुसेड़ देंगे, Audio वायरल


इतने पर ग्रामीण भड़क गये और जाकर इसकी शिकायत बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा से कर दी. शिकायत सुनने के बाद विधायक ने वन दारोगा से फोन पर बातचीत की. कुछ ही देर में इसका ऑडियो वायरल हो गया. ऑडियो में साफ़ सुनाई दे रहा है कि कैसे अभद्रता के साथ बीजेपी विधायक एक दारोगा से बात कर रहे हैं.


विधायक ने ऑडियो में कहा है कि, गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे. किसी गरीब को परेशान न करें. बार- बार ऐसी शिकायतें आ रही हैं. यह स्थिति ठीक नहीं है. सुधर जाइए नहीं तो टांगे तोड़ देंगे, दारोगागिरी वहीं घुसेड़ देंगे.


दहशत में है परिवार

मामले में पीड़ित फॉरेस्ट ऑफिसर डीके बाजपेई का कहना है कि इन बातों के बाद मेरा परिवार दहशत में है. मैं यहीं कानपुर का ही रहने वाला हूं. मेरे साथ न्याय होना चाहिए, अन्याय नहीं होना चाहिए.


Also Read: IG आगरा जोन सतीश गणेश की कार्यशैली से खुश हुआ शख्स, प्रशंसा पत्र के साथ भेजा 500 रुपये का ईनाम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिजनौर: सिपाही के बीन बजाने पर थिरकते हुए थाने से बाहर आया सांप, पकड़ने पहुंचे सपेरे को डसा, और फिर…

Shruti Gaur

UP-100 में तैनात सिपाही पर छात्राओं को फंसाकर ‘ब्लू फिल्म’ बनाने का आरोप, पीड़िता ने SP को दिखाए सबूत

BT Bureau

‘एक गोली एक आतंकवादी’ : दिल्ली हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ के जवानों की तैयारी

Satya Prakash