Breaking Tube
Police & Forces

Video: दारोगा ने सिपाही को जड़ा तमाचा फिर बीच सड़क पर दोनों में चले जमकर लाठी-डंडे

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी वजह से खाकी एक बार फिर से शर्मसार हो गयी. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दारोगा और सिपाही आपस में भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. दारोगा ने आनन फानन में सिर में चोट होने के कारण रविवार की देर रात ही अपना मेडिकल करा लिया. घायल सिपाही ने सोमवार को क्षेत्राधिकारी से आदेशित कराकर सीएचसी कौंधियारा में अपना मेडिकल कराया जहां से उसे शहर के लिए रेफर कर दिया गया.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, रविवार को प्रयागराज (Prayagraj) के कौंधियारा थाने में पोस्टेड दारोगा धीरेन्द्र सिंह पटेल के बेटे का बर्थ डे था. जिस मौके पर एक बड़ी पार्टी आयोजित की गयी थी. इस पार्टी में दारोगा आशीष सिंह पटेल व सिपाही रामनरेश कनौजिया भी शामिल हुए. पार्टी में शराब पीने और खाना खाने के बाद नशे में धुत होकर एक निजी चालक के साथ जीप से गश्त पर निकल पड़े. थाने से कुछ ही दूर गौरा पेट्रोल पम्प पर जीप पहुंची कि नशे में धुत दारोगा ने चालक को अपशब्दों से नवाज दिया.


Also Read : इन जिलों के कप्तानों पर सख्त हैं CM योगी, रूस से वापसी के बाद ले सकते हैं कड़ा फैसला, लापरवाह अफसरों को भेजेंगे जेल


सिपाही ने भी चला दी लाठियां

जिसके बाद सिपाही ने जब इस बात का विरोध किया तो दारोगा साहब भड़क गये और उन्होंने सिपाही को ही थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो पास में रखी लाठी से दारोगा ने सिपाही को खूब पीटा. कुछ देर पिटने के बाद सिपाही भी लाठी उठा लाया और उसने दारोगा से सिर में दे मारी. जिससे दारोगा के सिर में चोट आ गयी. फ़िलहाल मामले से प्रयागराज (Prayagraj) के अफसरों को अवगत करा दिया गया है, जल्द ही दोनों पर कार्रवाई हो सकती है.


सब इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह 8 सितंबर 2017 से कौंधियारा थाने में तैनात हैं. इसके पहले भी दारोगा आशीष कुमार का बेनीपुर में अवैध खनन करने वालों से पैसे के लेनदेन का वीडियो वायरल हुआ था.


Also Read: आईजी सतीश गणेश ने पीड़ित बनकर ली थानेदार की परीक्षा, पास होने पर थपथपाई पीठ और दिया 5000 का ईनाम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अमरोहा: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दारोगा की कार लेकर हुआ था फरार

Shruti Gaur

AMU में आतंकी मन्नान वानी के समर्थन में कार्यक्रम कर बताया गया ‘शहीद’, 3 छात्र निलंबित

BT Bureau

कानपुर: बिना ड्राईवर चल पड़ा पुलिस का 207 वज्र वाहन, तीन लोगों को मारी टक्कर फिर रेस्टोरेंट में घुसा

BT Bureau