Breaking Tube
Police & Forces

नोएडा: वाहन चेकिंग के दौरान हुई थी युवक की मौत, मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

नोएडा (Noida) जिले में रविवार को एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए थे. दरअसल, जिले के एनएच-9 के पास वाहन चेकिंग के दौरान रविवार को एक युवक की मौत हो गई थी. इस मामले में मंगलवार को अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया. जिले के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बुधवार शाम तक मामले की रिपोर्ट मांगी है.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, नोएडा (Noida) जिले के सेक्टर-52 स्थित शताब्दी विहार निवासी गौरव एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करते थे. रविवार को वह माता-पिता को लेकर कार से जा रहे थे. एनएच-9 के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने उनकी कार पर डंडा मारा. गौरव ने विरोध जताया तो पुलिसकर्मियों से नोकझोंक हो गई. इसी दौरान गौरव ने पुलिसकर्मियों के व्यवहार का विरोध जताया तो वो अभद्रता पर उतर आये.


Also Read: अलीगढ़: सिपाही ने लगाये SSP पर गम्भीर आरोप, ‘कांस्टेबल के कहने पर किया तबादला, अगर मेरे साथ कोई घटना होती है तो कप्तान होंगे जिम्मेदार’


पुलिसकर्मियों की बढ़ती अभद्रता से गौरव इतना परेशान हो गया कि वहीं जमीन पर गिर पड़ा. पुलिसकर्मी उसकी मदद करने की बजाए उसे ऐसे ही छोड़ कर फरार हो गये. डॉक्टर ने बताया गौरव की मौत हार्ट अटैक से हुई है.


Also Read : बहराइच: दारोगा ने पुलिस के काले कारनामों की खोली पोल, कहा- ‘रिश्वत हम नहीं लेते सिपाही लेते हैं’, Video हुआ वायरल


मंगलवार शाम गौरव के पिता मूलचन्द्र शर्मा ने इंदिरापुरम थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई. एसएचओ इंदिरापुरम ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.


Also Read : बदायूं पुलिस ने कराई विभाग की किरकिरी, मुर्दे के खिलाफ दर्ज की FIR, मृतक की पत्नी ने लगाई गुहार


पुलिस पर परिजनों ने लगाये आरोप

कार चालक गौरव की मौत पर पुलिस अफसरों का कहना है कि उसे शुगर की बिमारी थी, जबकि परिजनों ने इस बात को पूरी तरह से नकार दिया है. परिजनों ने साफ़ तौर पर गौरव की मौत का जिम्मेदार नोएडा (Noida) पुलिस का खराब व्यवहार बताया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: दोस्तों के साथ मिलकर मो. सलमान ने किया महिला से गैंगरेप, सांप्रदायिक तनाव

S N Tiwari

इटावा: नहीं पहुंच सकी एम्बुलेंस तो पुलिसकर्मियों ने बुजुर्ग को चारपाई सहित कंधे पर उठाया, 3 किमी तक चले पैदल

BT Bureau

यूपी पुलिस आधुनिकीकरण व सुदृढ़ीकरण आयोग का गठन, अवकाश से लेकर मिलेंगी ये तमाम सुविधाएं

BT Bureau