Breaking Tube
Police & Forces Social

फिरोजाबाद: पुलिस ने बनाया मानवता का तमाशा, महिला की लाश को JCB में टांगकर पहुंचाया अस्पताल

firozabad police hang women body to JCB

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. जहां पुलिस ने तो मानवता का तमाशा ही बना दिया. बीते गुरुवार की शाम पुलिस को नाले में बोरे के अंदर महिला का शव पड़ा मिला. बिना कुछ सोचे समझे पुलिस सबके सामने शव को जेसीबी (JCB) में टांगकर अस्पताल ले गई. पुलिस की इस हरकत जिसने भी देखा वो वही पर सहम गया.


बता दें नाले में एक महिला का शव बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था. पुलिस ने पहुंचकर शव को जेसीबी से निकलवाया और जेसीबी से ही लेकर अस्पताल पहुंचे.


Also Read: उन्‍नाव: दबंगों ने महिला को बेरहमी से पीटा और प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई


बता दें ये पूरी घटना फिरोजाबाद जिले के थाना उत्तर क्षेत्र के झील की पुलिया की है. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ राहगीरों ने नाले में बोरे के अंदर से खून निकलते देखा. इसके बाद लोगों ने पुलिस को तत्काल सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को देखने के बाद नाले से शव को निकलवाने के लिए जेसीबी को मंगाया. कड़ी मशक्कत के बाद बोरी को बाहर निकाला तो उसके अंदर से एक महिला का शव निकला. पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है. वहीं जब शव को निकाला जा रहा था तो आसपास के सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर आ गई.


Also Read: Video: मौज में है गाजीपुर जिला कारागार के कैदी, बेफिक्र होकर कर रहे फोन पर बात


इंसानियत को शर्मशार करते हुए नाले से बरामद हुए महिला के शव को पुलिस की देखरेख में जेसीबी से अस्पताल के पोस्टमार्टम हाल तक लाया गया. भीड़ में मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस चाहती तो महिला के शव का नाले पर ही पंचनामा कर लेती. इस तरह से महिला के शव को नहीं लेकर जाना चाहिए था. वहीं, मामला सामने आने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं.


Also Read: बहराइच: चोरी के आरोप में थर्ड डिग्री देने पर युवक की मौत, दारोगा निलंबित


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

JNU में वामपंथी छात्रों का बवाल, कुलपति की पत्नी को बंधक बनाकर की बदसलूकी

BT Bureau

फर्रुखाबाद पुलिस पर फर्जी मुठभेड़ का आरोप, गुडवर्क दिखाने के पहले बदमाश को भगाया फिर पैर में मारी गोली

BT Bureau

UP: शहीदों से अन्याय, बहादुरी से लड़ते हुए शहीद हुए ‘सिपाहियों’ के लिए नहीं मिला अफ़सरों को ‘तिरंगा’, अब दे रहे नियमों की दुहाई

BT Bureau