Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: हेलमेट न पहनने पर युवकों ने होमगार्डों को दी अभद्र गालियां, सपा जिंदाबाद बोलने का बनाया दबाव, Video वायरल होने पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

in UP Youths forced Homeguards to speak Samajwadi Party Jindabad and abuses after not wearing Helmet Video Viral

बीते 3 दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ कार सवार युवक बिना हेलमेट पहने बाइक में जा रहे 2 होमगार्डों (Homeguard) को जमकर गालियां दे रहे हैं. इतना ही ही वीडियो में दिख रहा कि युवकों द्वारा अपनी कार को होमगार्डों की बाइक के साथ चलाते हुए उन पर लगातार गंदी गालियों की बौछार कर रहे हैं. साथ ही होमगार्डों के ऊपर समाजवादी पार्टी जिंदाबाद बोलने का दबाव भी बना रहे हैं. जिसके वो सब वहां से तेजी में फरार हो जाते है.


Also Read: अखिलेश यादव ने UP Police को बताया अत्याचारी, कहा- अपराधी नहीं डरते तो आम जनता को दिखाती है अपना खौफ


आशंका जताई जा रही है कि ये वायरल वीडियो धर्मशाला पेट्रोल पंप के पास का है. जहां कार रोककर कार सवार आरोपी युवक लगातार अपशब्द कह रहे है. साथ ही समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाने को भी कह रहे है. इतना ही नहीं इस वीडियो में कार सवार खुद को आज तक चैनल का पत्रकार बता रहे है. इस मामले पर जब पुलिस ने यातायात कार्यालय पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो इसकी पुष्टि नहीं हुई कि ये वीडियो गोरखपुर का है या किसी अन्य शहर का.



Also Read: हाथरसः ताजिया रोकने की अफवाह पर पुलिस चौकी पर किया पथराव, एक गिरफ्तार


बता दें कि वीडियो में गाली देते हुए कार सवार युवक धर्मशाला पेट्रोल पंप के पास बताया जा रहे हैं, जो बाइक सवार 2 होमगार्डों को रोकते दिख रहे हैं. होमगार्ड गोरखनाथ मंदिर से ड्यूटी कर लौट रहे थे, वह कुछ समझ पाते तब तक एक युवक ने बताया कि वह आज तक चैनल का पत्रकार है और फिर गालियां देने लगा. होमगार्ड ने अपनी गलती भी स्वीकार की. लेकिन युवकों की गुंडई बढ़ती ही गई और फिर सपा जिंदाबाद का नारा लगाने का दबाव बनाने लगे. इसके बाद वो सब वहां से फरार हो गए.


Also Read: सीतापुर: गलत रास्ते से निकल रहे मुहर्रम के जुलूस को रोका तो ताजियेदारों ने पुलिसकर्मियों पर किया पथराव, 34 गिरफ्तार


इस पूरी घटना का वीडियो आरोपी ने खुद ही बनाया था और इसे वायरल भी कर दिया. एसएसपी डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि वीडियो की जांच एसपी क्राइम को सौंपी गई है. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि वीडियो कहां का है जांच के बाद आगे कार्यवाही की जाएगी.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

खुशखबरी: सीएम योगी का बड़ा एलान, 51 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती जल्द, शुरू हुई प्रक्रिया

BT Bureau

कानपुर: वांटेड को खोज रही थी पुलिस, उधर चौकी प्रभारी के साथ बर्थडे मना रहा था बदमाश

Jitendra Nishad

सेना के जवानों से भरी बस की दुर्घटना, बिहार में ट्रक से टकराई स्कूल बस, 20 घायल एक की मौत

Satya Prakash