Breaking Tube
Police & Forces

मेरठ: ट्रैफिक पुलिस ने जेई का काटा तीन हजार का चालान तो बदले में लाइनमैन को बुलाकर कटवा दी थाने-चौकी की बिजली

मेरठ (Meerut) में ट्रैफिक पुलिस को बिजली विभाग के जेई की स्कूटी का चालान काटना महंगा पड़ गया. चालान कटने से भड़के जेई ने लाइनमैन को बुलाकर मेडिकल थाने की बिजली ही उड़ा दी. इस मामले पर जेई ने सफाई देते हुए ये भी कहा कि थाने का बिल 27 हजार रूपये बकाया था, इसी वजह से बिजली काटी गयी है. काफी देर तक मशक्कत के बाद देर शाम बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गयी.


चालान कटने से भड़क गया जेई

जानकारी के मुताबिक, मेरठ (Meerut) में ट्रैफिक पुलिस के एचसीपी ने गुरुवार को तेजगढ़ी चौराहे पर बिजली विभाग के जेई की स्कूटी का चालान काट दिया. जेई सोमप्रकाश गर्ग ने हेलमेट नहीं लगाया हुआ था. चेकिंग के दौरान एचसीपी ने जेई से स्कूटी के कागज मांगे तो जेई ने कहा कि वह भी सरकारी कर्मचारी हैं और इमरजेंसी में जा रहे हैं.


Also Read : फर्रुखाबाद: जब अंतिम संस्कार करने के लिए पीछे हटा सगा भाई तो थानाध्यक्ष ने निभाया मानवता का धर्म, खुद चिता सजाकर रीति-रिवाज से किया संस्कार


जेई ने डीएल और आरसी दिखाई लेकिन हेलमेट नहीं लगा रखा था और न ही स्कूटी का पॉल्यूशन सर्टिफिकेट था. इसके बाद एचसीपी ने जेई का चालान काट दिया. दोनों चालानों का शुल्क मिलकर तीन हजार रुपये हुआ.


चौकी और थाने की काटी बिजली

इसी बात पर जेई भड़क गये और उन्होंने फ़ौरन ही फ़ोन करके लाइनमैन को बुला लिया. पहले मेरठ (Meerut) जिले के तेजगढ़ी चौकी और फिर मेडिकल थाने की बिजली काट दी गई. इसके बाद तो चौकी और थाने के पंखे, एसी, कंप्यूटर सब बंद हो गये और थाने में हड़कम्प मच गया.
इंस्पेक्टर मेडिकल ने पता किया तो जेई की स्कूटी का चालान काटने के बदले बिजली काटने की बात सामने आई. इंस्पेक्टर ने पावर कारपोरेशन के उच्चाधिकारियों से संपर्क कर बिजली जुड़वाने की गुहार लगाई तब जाकर थाने में बिजली आई.


Also Read : UP Police को हाईटेक बनाएगी योगी सरकार, रेंज स्तर पर बनेंगे फ़ॉरेंसिक लैब और पुलिस यूनिवर्सिटी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारतीय वायुसेना प्रमुख धनोआ बोले- हमारा काम था लक्ष्य भेदना, लाशें गिनना नहीं

Jitendra Nishad

घायल को अस्पताल पहुंचाकर मेरठ पुलिस ने दिया इंसानियत का परिचय, फिर परिजनों को 28 हजार रुपये सौंपकर पेश की ईमानदारी की मिसाल

BT Bureau

मेरठ: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों की फायरिंग में CO और सिपाही को लगी गोली

BT Bureau