Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: जब छलांग लगाकर कोतवाल के कंधे पर जा बैठा बंदर, फिर हुआ कुछ ऐसा कि लोग कर रहे जमकर सराहना, Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जायेगी. दरअसल, मामला किसी पुलिस स्टेशन का हैं जहां इंस्पेक्टर (Inspector) के कंधे पर बैठकर एक बन्दर उनके बाल साफ़ सहला रहा है. सख्त मिजाज के इंस्पेक्टर के कंधे पर जब एक बंदर बैठा तो वह चुपचाप बैठकर मजबूरी में अपना काम निपटाते रहे. घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


कोतवाल के कंधे पर बैठा रहा बंदर

जानकारी के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीडियो पीलीभीत के सदर कोतवाली का है. जहां सोमवार की दोपहर सदर कोतवाली कार्यालय में प्रभारी निरीक्षक (Inspector)कामकाज में तल्लीनता के साथ जुटे थे. तभी अचानक बंदर कार्यालय में दाखिल हो गया, लेकिन शहर कोतवाल को इसका तनिक भी आभास नहीं हो सका. फिर क्या, देखते देखते बंदर छलांग लगाकर शहर कोतवाल के कंधे पर बैठ गया.


Also Read : अब घायल पशुओं की मदद करेगी UP 100, एनिमल रेस्क्यू वालंटिंयर देंगे साथ


ये नजारा देख वहां सभी लोग घबरा गये. तभी वहां मौजूद दो सिपाही फ़ौरन ही बन्दर को भगाने के लिए आगे बढ़े लेकिन कोतवाल साहब ने उन्हें रोक दिया. करीब पांच मिनट तक बंदर शहर कोतवाल के सिर पर बैठकर अंगुलियां घुमाता रहा, फिर खुद ही चला गया. इसके बाद ही शहर कोतवाल तथा अन्य सिपाहियों की सांस में सांस आई.


Also Read : भारतीय वायुसेना दिवस: भारत को आज मिलेगा पहला लड़ाकू विमान राफेल, विजयादशमी के शुभ अवसर पर राजनाथ सिंह फ्रांस में करेंगे शस्त्र पूजा


वीडियो की हो रही सराहना

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद से हर कोई कोतवाल की तारीफ कर रहा है. लोगों का कहना है कि वीडियो जहां का भी है इसने एक संदेश दिया है. पुलिसकर्मी जानवर के प्रति सामाजिक भूमिका का निर्वाह करते है और वो इनके प्रति संवेदनशील है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ड्यूटी पर चैटिंग से परेशान पुलिस विभाग, DGP कार्यालय ने पुलिसकर्मियों के मोबाइल चलाने पर लगाया ‘बैन’

BT Bureau

DGP कार्यालय में तैनात IPS कुंतल किशोर समेत 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Jitendra Nishad

देश के सभी राष्ट्रीय राजमार्गों पर बने पुल और रेल ब्रिजों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

Jitendra Nishad