Breaking Tube
Police & Forces

बागपत: सिपाही और उसकी मां पर लगातार हो रहे जानलेवा हमले, मिल रही जान से मारने की धमकियां, अफसरों से लगाई मदद की गुहार

लोगों की मदद को हमेशा तैयार यूपी पुलिस के सिपाही ही अगर मुसीबत में हो और उनकी कोई मदद न करे तो ये बेहद ही शर्मनाक बात होगी. दरअसल, बागपत (Baghpat) जिले में एक सिपाही की मां रिपोर्ट लिखवाने के लिए दर-दर भटक रहीं हैं. सिपाही और उसके परिवार पर लगातार हमले हो रहे हैं, जान से मारने की धमकी दी जा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही. थक-हर कर सिपाही की बुजुर्ग मां ने सीओ से शिकायत की है तब उन्होंने कोतवाली प्रभारी को जाँच के आदेश दिए हैं.


सिपाही को भी मिल रही जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, बागपत (Baghpat) के सरूरपुर गांव की निवासी सुदेश का कहना है कि उनका बेटा बरेली में सिपाही के पद पर पोस्टेड है. सिपाही की मां का कहना है कुछ समय पहले उन्होंने गांव के ही एक युवक से 32 लाख रूपये में जमीन का सौदा किया था. काफी समय बीत जाने के बाद आरोपी ने न तो जमीन के कागज अभी तक दिए हैं और न ही वो रूपये लौटा रहा है. ऐसे में बुजुर्ग महिला काफी परेशान है और इन्साफ के लिए भटक रही हैं.


Also Read : यूपी: इन तीन जिलों में बनेगी पीएसी की महिला बटालियन, 3786 पदों पर होगी भर्ती


पीड़िता ने बताया कि पैसे मांगने पर आरोपी ने 26 जुलाई को उसके घर में घुस कर हमला कर दिया था. इसके बड़ा जब मामले के सम्बंध में महिला कोतवाली जा रही थी तो 31 जुलाई को भी महिला को जन से मारने की नियत से उसकी गाड़ी को टक्कर मारी गयी थी. अब तो आलम कुछ ऐसा हो गया है कि आरोपी खुलेआम उसके सिपाही बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहा है.


अब सीओ ने दिए हैं जाँच के आदेश

मामले के रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए बुजुर्ग महिला ने कई बार कोतवाली के चक्कर काटे लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. थक हर के उसने अफसरों का दरवाजा खटखटाया तब जाकर सीओ ओमपाल सिंह ने कोतवाली प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वाराणसी: फांसी के फंदे पर झूल गयी सिपाही की पत्नी, मायके वालों का आरोप-दहेज़ के लिए प्रताड़ित करता था कांस्टेबल

BT Bureau

मेरठ हिंसा: आरोपी बदर अली के अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, संपत्ति भी होगी कुर्क

BT Bureau

चालक ने JCB से पुलिस जीप को उड़ाया, पलटती हुई गाड़ी से कूद कर पुलिसकर्मियों ने बचाई जान, Video वायरल

BT Bureau