Breaking Tube
Police & Forces

फिरोजाबाद: रोडवेज बस ने सिपाहियों को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत एक की हालत गम्भीर

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में रोडवेज बस की टक्कर लगने से एक सिपाही की मौत हो गयी जबकि उसका साथी घायल हो गया. दरअसल, ये घटना जिले की पुलिस लाइन के पास की है. जहां बस ने दोनों सिपाहियों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक सिपाही की तो मौत हो गयी जबकि एक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. फ़िलहाल पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है और बस को अपने कब्जे में ले लिया है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, फिरोजाबाद (Firozabad) पुलिस लाइन में पोस्टेड कमल सिंह निवासी जाऊ थाना हसायन हाथरस अपने साथी सौदान सिंह पुत्र रतन लाल निवासी राया मथुरा के साथ पुलिस लाइन जा रहे थे. इसी दौरान शिकोहाबाद की तरफ से आ रही एक तेज गति बस ने दोनों को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से दोनों ही घायल होकर गिर पड़े.


Also Read : यूपी: ADG प्रशांत कुमार का डर, अपराधी खुद कर रहें सरेंडर, थाने पहुंचा शमीम नाम का गोतस्कर, बोला- मुझे गिरफ्तार कर लीजिये सर


फिरोजाबाद (Firozabad) पुलिस लाइन पास में ही होने से पुलिसकर्मी फ़ौरन घटनास्थल पर पहुंच गये और दोनों को अस्पताल भेजा गया. इलाज के दौरान कमल सिंह ने दम तौड़ दिया जबकि सौदान सिंह को ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है.


बस चालक गिरफ्तार

फिरोजाबाद (Firozabad) पुलिस ने बस चालक संत कुमार को बस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. और उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं सिपाही की मौत से एक बार फिर पुलिस विभाग में मातम पसर गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: ट्रेन में बिना टिकट सफर कर रहे दारोगा की दादागिरी, टीटीई को मार-मारकर किया लहूलुहान

S N Tiwari

यूपी: सिपाही ने फांसी लगाकर ख़त्म की अपनी जिंदगी, कारण जानकर विभाग में मचा हड़कंप

BT Bureau

सिपाही ने बढ़ाया यूपी पुलिस का मान, ड्यूटी के साथ पढ़ाई कर बना असिस्टेंट प्रोफेसर

Shruti Gaur