Breaking Tube
Police & Forces

एटा: जब रात के अंधेरे में परेशान हुआ ऑटो चालक तो खाकी ने दिखाई उम्मीद की रोशनी

etah police

एक बार फिर से उत्तर प्रदेश पुलिस की अच्छाई का मामला उजागर हुआ है. दरअसल, एटा जिले के अवागढ़ थानाक्षेत्र में देर रात 11.30 बजे एक ऑटो अचानक से सुनसान रास्ते पर चलते-चलते बंद हो गया था. इस पर ऑटो चालक ने डरते हुए घबराकर अपना ऑटो चैक किया तो पता चला कि उसका डीजल खत्म हो गया हैं. इस दौरान गश्त कर रहे दो आरक्षियों ने वहां जाकर मामले की जानकारी ली. फिर इसके बाद अपनी बाइक में ऑटो चालक की बिठाया और उसके लिए डीजल का प्रबंध करवाया. पुलिस के इस नेक काम को देखकर ऑटो में बैठी सवारियों ने दोनों आरक्षियों की जमकर प्रशंसा की.


Also Read: मथुरा: यूपी 100 के सिपाहियों ने की परेशान परिवार की मदद, खराब कार को खुद ही किया ठीक


यहां पढ़े पूरा मामला

हुआ यूं कि एटा जिले के अवागढ़ थानाक्षेत्र में देर रात 11.30 बजे एक ऑटो अचानक से सुनसान रास्ते पर चलते-चलते बंद हो गया था. इस पर ऑटो चालक ने डरते हुए घबराकर अपना ऑटो चैक किया तो पता चला कि उसका डीजल खत्म हो गया हैं. उसके ऑटो में बैठी सवारियां भी समय अधिक होने की वजह से परेशान थी और सुनसान जगह होने की वजह से दिल मे घबराहट भी हो रही थी. ऑटो चालक थोड़ी दूर ही ग्राम पौड़री के पास एक पेट्रोल पम्प पर डीजल की तलाश में पैदल गया. लेकिन वहां डीजल न मिलने के कारण उसके हाथ सिर्फ निराशा लगी. क्योंकि रात को समय अधिक होने की वजह से पेट्रोल पम्प का मालिक पम्प को बंद करके जा चुका था. जब चालक अपने ऑटो के पास वापस खाली हाथ पहुंचता है तो उसमें बैठी सवारियां और भी परेशान व भयभीत होने लगी और सोचने लगी की इतनी रात को अब क्या होगा.



Also Read: Video: बच्चों से परेशान बुजुर्ग ने नाले में लगाई छलांग, यूपी 100 के सिपाही ने बचाई जान


इस दौरान रात को गश्त में निकले कोबरा मोबाइल पर तैनात आरक्षी अजय कुमार तथा विमल कुमार थाना अवागढ़ वहां से होकर गुजरते हैं. इस पर ऑटो चालक व सवारियों को ऑटो में धक्का लगाकर ले जाते हुये देखने पर उनके मन में कुछ शंका उत्पन्न हुई. इस दौरान दोनों आरक्षी उनके पास जाकर धक्का लगाने का कारण पूछते हैं तो चालक बताता है कि उसके ऑटो का डीजल खत्म हो गया है. इस पर दोनों आरक्षियों द्वारा चालक व सवारियों की समस्या एवं रात का समय होने की स्थिति को देखते हुये अपनी मोटर साइकिल से ले जाकर चालक को पास के ही एक गांव से डीजल का व्यवस्था कराते हैं. जिससे सभी सकुशल अपने गंतव्य तक पहुंच सके. रात के समय देवदूत बनकर आये आरक्षियों द्वारा उनकी सहायता करने पर चालक तथा सवारियों द्वारा उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की गई.



Also Read: कन्नौज: अपहरणकर्ताओं ने किया पुलिस पर हमला, दारोगा गंभीर रूप से घायल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

संभल: फ़िल्मी स्टाइल में मिर्ची पाउडर झोंक फरार हुए थे कैदी, जांच में यह बड़ी चूक आई सामने

BT Bureau

प्रयागराज में दारोगा की मौत से आलाधिकारियों में मचा हड़कंप, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Jitendra Nishad

मुजफ्फरनगर: मानसिक तनाव में आकर महिला दारोगा ने खाया जहर, थाना प्रभारी पर लगे गंभीर आरोप

BT Bureau