Breaking Tube
Jobs Police & Forces

सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर व्‍हाट्सअप पर हुआ लीक, एसटीएफ ने 6 लोगों को पकड़ा

यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर व्‍हाट्सअप पर लीक हो गया है.  एसटीएफ ने इस मामले में आगरा के खंदौली जिले के एक कॉलेज बी एल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के प्रबंधक सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. सॉल्वर गैंग के के पास से ढाई लाख की नगदी व अन्य दस्तावेज बरामद किये गए हैं. बी एल एजुकेशनल इंस्टीट्यूट का पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस पूरे नेटवर्क का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

 

Also Read: तो क्या योगी की जगह RSS को कामकाज की रिपोर्ट दे रहे हैं यूपी के मंत्री, वायरल पत्र से मचा बवाल

 

बता दें, यूपी सिपाही भर्ती परीक्षा 2018 के लिए जून में निरस्त हुआ पेपर 25 और 26 अक्टूबर को प्रदेश के 16 जिलों के 482 केंद्रों पर आयोजित किया जा रही है. अब इस परीक्षा का पेपर व्‍हाट्सअप पर लीक होने की सूचना मिल रही है. एसटीएफ ने आगरा के खंदौली जिले के एक कॉलेज से प्रबंधक सहित छह लोगों को पकड़ा है. बताया जाता है कि परीक्षा खत्‍म होने से पहले ही मोबाइल से फोटो खींचकर पेपर व्‍हॉट्सअप पर भेजा जा रहा था. पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है और इस नेटवर्क में शामिल अन्‍य आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब मोबाइल प्रतिबंधित था तो सेंटर पर कैसे पहुंचा वहीँ क्या केवल इसी सेंटर पर ये हुआ या और भी सेंटरों पर ऐसा ही हुआ.

 

Also Read: सुल्तानपुर: क्वार्टर गार्ड में सो रहे दो सिपाहियों पर भरभरा कर गिरा ‘लापरवाही का प्लास्टर’, दोनों बुरी तरह घायल

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: OLX पर स्कूटी का विज्ञापन देख मालिक के पास पहुंचे 2 सिपाही, कीमत कम नहीं की तो काट दिया चालान

S N Tiwari

मेरठ जोन में एनकाउंटर का सिलसिला जारी, 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

BT Bureau

UP Police Constable Recruitment 2018: 49000 कांस्टेबल पदों के लिए जारी हुआ कट ऑफ

BT Bureau