Breaking Tube
Police & Forces

गाजीपुर: चालान कटने से भड़के युवक,पहले फाड़ी वर्दी फिर सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Video वायरल

एक बार फिर बिना हेमलेट फर्राटा भर रहे बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करना सिपाही को महंगा पड़ गया. गाजीपुर (Ghazipur) में दबंग युवकों ने न सिर्फ सिपाही के साथ अभद्रता की बल्कि साथ में दौड़ा-दौड़ा कर पीटने के साथ उसकी वर्दी भी फाड़ दी. इसी दौरान किसी ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. उसी वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर (Ghazipur) के सादात थाने के दारोगा आनंद के साथ सिपाही प्रमोद सिंह मौधिया बाजार में गुरुवार की शाम वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे. बिना हेलमेट देख दारोगा ने चालान काट दिया. इस पर युवक भड़क गए और दारोगा से गाली-गलौज करने लगे.


जैसे ही बात बढ़ने लगी तो दारोगा साहब तो निकल लिए लेकिन सिपाही लोगों के चंगुल में फंस गया. जान बचाने के लिए सिपाही भागा तो उसे कीचड़ में घसीटकर ले गए और जमकर पिटाई की. युवकों ने सिपाही का हेलमेट भी निकाल कर फेंक दिया.


Also Read : UP Police को हाईटेक बनाएगी योगी सरकार, रेंज स्तर पर बनेंगे फ़ॉरेंसिक लैब और पुलिस यूनिवर्सिटी


एसपी ने दिया ये बयान

मामले के बारे में जानकारी देते हुए गाजीपुर (Ghazipur) जिले के एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि जनसुनवाई पोर्टल पर हुई एक शिकायत के लिए सादात थाने के एक एसआई व एक कॉन्स्टेबल पहाड़पुर जा रहे थे। रास्ते में एक बाइक पर सवार दो लड़के बिना हेल्मेट जाते दिखे. पुलिसकर्मियों ने जब उन्हें रोककर चालान काटना चाहा तो मोबाइल नेटवर्क न होने से दिक्कत हुई. उसके बाद चेतावनी देकर इन लड़कों को छोड़कर पुलिसकर्मी जांच के लिए पहाड़पुर गांव चले गए. वहां से लौटते वक्त मौधिया बाजार में इन लड़कों ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. इस मामले में युवकों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.


Also Read : यूपी सरकार के ढाई साल पूरे CM योगी ने गिनाई UP सरकार की उपलब्धियां, बोले- हर तबके के लिए काम किया, एक भी दंगा नहीं हुआ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अब तो सरहद पर जान गंवाने वाले फौजी का परिवार भी ‘पेंशन’ से हो जाता है वंचित

Jitendra Nishad

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर सुबोध की पत्नी ने की एसएसपी से मुलाकात, आरोपियों की जमानत के खिलाफ करेंगी अपील की तैयारी

S N Tiwari

यूपी: पत्रकार पर पेशाब और पिटाई मामले में मानवाधिकार आयोग ने DGP को थमाया नोटिस

BT Bureau