Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: एक ने पुलिस वाले को जड़ा थप्पड़ तो दूसरे सपाई ने पुलिसकर्मी को आग से बचाया

up police

गौरतलब है कि लखनऊ हवाई अड्डे पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जमकर बवाल हुआ. परिसर में हुई छात्रों की पत्थरबाजी के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया. लेकिन, वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद जिले में एक सपाई और पुलिसकर्मी के बीच अनोखी घटना सामने आयी. जो कि यूपी पुलिस के लिए निंदनीय है.


Also Read: लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव से एडीएम ने की धक्का-मुक्की, विधान परिषद में मचा हंगामा


सपाई ने दारोगा की आग बुझाई

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले का है. जहां यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाते समय दारोगा की पैंट में आग लग गयी. जिसके बाद दहशत में भागते हुए दारोगा की समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आग बुझाई. वहां पर खड़े दूसरे पुलिसकर्मी तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी आगे आकर दारोगा के पैंट में लगी आग को बुझाने के लिए हिम्मत नहीं दिखाई. बता दें कि अखिलेश यादव के लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे.



Also Read: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में अराजकता न हो इसलिए अखिलेश को रोका गया: सीएम योगी


सपाई ने IPS अफसर को जड़ा थप्पड़

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में हुए पथराव और लाठीचार्ज के बाद पूरे कैंपस में अफरातफरी मच गयी. इस पथराव में एक आईपीएस अधिकारी का सर फट गया. जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, सपा कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि अमित शाह को प्रयागराज में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.



Also Read: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में पत्थरबाजी के बाद फायरिंग, एक IPS अफसर का फूटा सिर, हालत गंभीर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

यूपी: डीजीपी ओपी सिंह का आदेश, 21 तारीख तक नहीं मिलेगी इन अफसरों को छुट्टी

Jitendra Nishad

UP: SP ने स्वाट टीम प्रभारी सहित 7 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, युवकों को फर्जी केस में फंसाने के आरोप पर हुई कार्रवाई

BT Bureau

हरदोई: शराब माफिया ने दारोगा के सिर पर मारी लोहे की रॉड, दो सिपाही घायल

S N Tiwari