Breaking Tube
Police & Forces

दारोगा के हत्यारे को मार गिराने वाले एसएसपी अभिषेक यादव को मेडल से किया जाएगा सम्मानित, मुजफ्फरनगर से आतंक का किया है सफाया

Muzaffarnagar SSP Abhishek Yadav takes action on coruppt policemen

कल यानी कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यूपी के डीजीपी ओपी सिंह सराहनीय कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेंगे. इसमें हाल ही में मिर्जापुर के दारोगा दुर्ग विजय सिंह की हत्या करने वाले सुपारी किलर रोहित उर्फ़ सांडू और उसके गैंग का सफाया करने वाले मुजफ्फरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) का नाम भी शमिल है. बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एसएसपी ने खुद पुलिस टीम के साथ मोर्चा सम्भाला था.


इसलिए होंगे सम्मानित

दरअसल, 2 जुलाई को कुख्यात बदमाश रोहित उर्फ सांडू मिर्जापुर के दरोगा दुर्ग विजय सिंह की हत्या करके पुलिस कस्टलडी से फरार हो गया था. इसके दो हफ्ते बाद पुलिस ने एनकाउंटर में रोहित को एनकाउंट में मार गिराया था. उस पर एक लाख का इनाम घोषित था. इस एनकाउंटर में रोहित का साथी भी ढेर हुआ था, जिस पर पचास हजार का इनाम घोषित था. इस मुठभेड़ के दौरान एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) खुद मौजूद थे और उन्होंने मोर्चा संभाला था.


Also Read : योगी राज में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, अकेले मेरठ जोन में 1520 मुठभेड़, 2948 गिरफ्तार, 53 कुख्यात अपराधी हुए ढेर


जारी हुआ पत्र

इसके लिए डीजीपी ओपी सिंह ने एसएसपी अभिषेक यादव को सिल्वर मेडल से सम्मानित करने का ऐलान किया है. पुलिस महानिदेशक लॉ एंड ऑर्डर प्रवीण कुमार द्वारा सोमवार को इस संबंध में पत्र जारी कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए गए हैं.


Also Read : डीसीपी विक्रम कपूर ने अपने मुंह में घुसेड़ी रिवॉल्वर और चला दी गोली, मचा हड़कम्प


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिसकर्मियों ने एसपी सिटी और एसपी ग्रामीण को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Jitendra Nishad

अलीगढ़: करंट लगने से सिपाही की मौत, किचन में पड़ा मिला शव

S N Tiwari

लखनऊ: चरक अस्पताल में सिपाही की मौत पर हंगामा, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

BT Bureau