Breaking Tube
Police & Forces

बहराइच: दारोगा ने पुलिस के काले कारनामों की खोली पोल, कहा- ‘रिश्वत हम नहीं लेते सिपाही लेते हैं’, Video हुआ वायरल

अभी कुछ दिन पहले बहराइच (Bahraich) जिले के सिपाही की दबंगई का ऑडियो वायरल हुआ था. ये मामला थमा नहीं था कि अब जिले के ही एक चौकी इंचार्ज वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दारोगा साहब कह रहे हैं कि बिना पुलिस के मिलीभगत के कोई गलत काम हो ही नहीं सकता. इसी के साथ साहब ये भी कह रहे हैं कि पैसा हम नहीं तो सिपाही लेते हैं. मामला सामने आने के बाद विभाग में हड़कम्प मच गया है.


ये है मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में साफ़ तौर पर एक चौकी इंचार्ज अजय भदौरिया कह रहे हैं कि कैसे पुलिस पैसा लेकर अपराध कराती है. इसी के साथ वीडियो में ईमानदार दारोगा साहब कह रहे हैं कि पैसा हम नही लेंगे तो हमारा सिपाही लेगा. बिना पुलिस की मिलीभगत के तो कोई गलत काम हो ही नहीं सकता.


Also Read: अलीगढ़: सिपाही ने लगाये SSP पर गम्भीर आरोप, ‘कांस्टेबल के कहने पर किया तबादला, अगर मेरे साथ कोई घटना होती है तो कप्तान होंगे जिम्मेदार’


जानकारी के मुताबिक, चौकी इंचार्ज अजय भदौरिया बहराइच (Bahraich) जिले के नानपारा कोतवाली की राजा बाजार में पोस्टेड हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद विभाग में एक बार फिर हड़कम्प मच गया है.


Also Read : बदायूं पुलिस ने कराई विभाग की किरकिरी, मुर्दे के खिलाफ दर्ज की FIR, मृतक की पत्नी ने लगाई गुहार


पहले सिपाही का ऑडियो हुआ था वायरल

इससे पहले सोशल मीडिया पर बहराइच (Bahraich) जिले के एक सिपाही का ऑडियो वायरल हो रहा था, जिसमें सिपाही ग्रामीण को फ़ोन करके धमका रहा है. इतना ही नहीं इस ऑडियो में सिपाही पूर्व मुख्यमंत्री और जिले के डीएम को भी काफी अपशब्द कह रहा है. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद भी काफी हड़कम्प मचा था.


INPUT- Khalid Hussain


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कामचोरी करना इंस्पेक्टर, दारोगा समेत 13 पुलिसकर्मियों को पड़ा भारी, DIG ने कर दी सेवा समाप्त

BT Bureau

ट्रैफिक नियम को लेकर हुई और सख्ती, बाइक पर गोद लिए बच्चे को भी माना जा सकता है तीसरी सवारी, चालान के साथ होगा जुर्माना

S N Tiwari

शामली: बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका तो होमगार्ड को मारी गोली, छीनकर ले गए राइफल

BT Bureau