Breaking Tube
Police & Forces

लखनऊ: नशे में धुत गार्डों के बीच हुई जमकर हाथापाई, समझाने पहुंचे सिपाही को जमकर पीटा और फाड़ी वर्दी

पुलिस की सख्ती के बाद भी पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब ताजा मामला लखनऊ (Lucknow) जिले का है, जहां गार्डों ने नशे में धुत होकर एक सिपाही को ही पीट दिया. इतना नहीं बल्कि गार्डों ने सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी. सूचना पर थाने से पहुंची फोर्स ने आरोपित गार्डों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


पुलिस से भिड़े गार्ड

जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार की रात करीब आठ बजे श्यामलाल नाम के एक व्यक्ति ने सूचना दी कि लखनऊ (Lucknow) के कृष्णनगर स्थित सीपेट चौराहे के पास दो लोग उससे झगड़ा कर रहे हैं. इस सूचना पर विजयनगर चौकी पर तैनात सिपाही अमित कुमार और हेड कांस्टेबल धर्मेन्द्र नायक मौके पर पहुंचे. श्यामलाल से झगड़ा कर रहे दोनों आरोपित शराब के नशे में थे. सिपाहियों ने दोनों को समझाने की कोशिश की तो वह लोग उनसे ही भिड़ गए.


Also Read : एक्सीडेंट में घायल सिपाही सोशल मीडिया पर लगा रहा मदद की गुहार, एसपी पर आरोप-मदद करने से किया इंकार


नशे में धुत झगड़ा करने वाले व्यक्तियों ने न सिर्फ सिपाही अमित कुमार की वर्दी फाड़ दी, बल्कि उसको जमकर पीटा. हंगामा बढ़ता देख सिपाहियों ने कृष्णानगर कोतवाली सूचना दी. कुछ ही देर में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और हंगामा कर रहे दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया.


आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने फ़ौरन आरोपियों से पूछताछ की तब पता लगा कि आरोपी अजीत सिंह और अलोक सिंह हैं. सिपाही की शिकायत पर आरोपियों को जेल भेज कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है.


Also Read : यूपी: लोगों के वाहन चेक करते-करते खुद दारोगा को ही काटना पड़ा अपना चालान, ये है वजह…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: कुशीनगर पुलिस का शर्मनाक कार्य, आरोपी के बुजुर्ग पिता को 20 दिनों तक बंधक बना दारोगा करवा रहा सेवा, धमकी देकर खाना बनवाया और कराई मालिश

BT Bureau

‘द रेड लैंड’ का पोस्टर हुआ जारी, 14 अक्टूबर को वेबसीरिज की दुनिया में इंस्पेक्टर अनिरूद्ध सिंह दिखायेंगे दमखम

Shruti Gaur

उन्नाव केस: केवल सुरक्षाकर्मियों पर ही क्यों गिरी गाज, क्या IG-SP की नहीं बनती कोई जबावदेही ?

BT Bureau