Breaking Tube
Police & Forces

बरेली: सड़क हादसे में सिपाही की दर्दनाक मौत, दो महीने पहले ही हुई थी शादी

तेज रफ्तार ने एक बार फिर बरेली (Bareilly) जिले में एक सिपाही की जान ले ली. सिपाही ने इस दौरान हेलमेट भी लगा रखा था. लोगों का कहना था कि तेज स्पीड की वजह से सिपाही की बाइक डिवाइडर पर चढ़ गयी थी, जिस वजह से वो गम्भीर रूप से घायल हो गये. इसी दौरान वहां से गुजर रही एम्बुलेंस ने सिपाही को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


शरीर में आयीं गम्भीर चोटें

जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय सिपाही लोकेश अपनी बाइक से शनिवार की रात 11 बजे करीब बहेड़ी से बरेली (Bareilly) शहर लौट रहे थे. भोजीपुरा से आगे पाइप फैक्ट्री के सामने मोड़ पर उनकी तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. हेलमेट लगे होने की वजह से सिपाही के सिर में तो चोट नहीं आई लेकिन बाकी शरीर में काफी गम्भीर चोटें आ गयीं.


Also Read :वाराणसी: एंटी रोमियो स्क्वाड की महिला पुलिसकर्मी के साथ हुई छेड़खानी, बीच सड़क मनचले ने कसीं फब्तियां, विरोध करने पर दी गालियां


वहीं से गुजर रही एक एम्बुलेंस ने फ़ौरन रुक के सिपाही को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने अस्पताल में सिपाही लोकेश को मृत घोषत कर दिया.


Also Read :मुरादाबाद: हेड कांस्टेबल के बेटे की गुंडई, सरेआम दारोगा को जमकर पीटा, किया लहुलुहान


दो महीने पहले हुई थी शादी

सिपाही लोकेश मूल रूप से कासगंज का निवासी था जबकि अभी पोस्टिंग बरेली (Bareilly) में मिली हुई थी. दो महीने पहले ही लोकेश की शादी हुई थी. सीओ ने बताया कि लोकेश को सरकारी काम से बहेड़ी थाने भेजा गया था, इसी दौरान ये हादसा हुआ.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे से सटे जंगलों में पेड़ से लटका मिला पुलिस कांस्टेबल का शव, मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

PAC की ताकत बढ़ाने को 30 कंपनियों में शामिल किए गए 3500 नए जवान

Jitendra Nishad

बरेली: शोहदों को सबक सीखने वाली महिला सिपाही पूजा बनीं मिसेज भारत, थाने में जश्न का माहौल

S N Tiwari