Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, जमीन पर पड़ा मिला खून से लथपथ शव

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों के सुसाइड का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कासगंज (Kasganj) से आ रहा है. जहाँ पटियाली क्षेत्र में दरियावगंज चौकी पर तैनात उपनिरीक्षक देवी सिंह ने रविवार की देर शाम अपनी सरकारी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उप निरीक्षक देवी सिंह (Devi Singh) मथुरा जिले के रहने वाले थे. बीते एक साल से वे यहां तैनात थे. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


Also Read: यूपी पुलिस को 37 साल देने के बाद बीमार पत्नी के लिए नहीं मिली एक दिन की छुट्टी, मजबूरन इंस्पेक्टर ने दिया इस्तीफा


जानकारी के के अनुसार दारोगा देवी सिंह शाम चार बजे पटियाली दरियावगंज रोड स्थित फायर स्टेशन में आए. जहां के चौकीदार सत्यप्रकाश से उनकी बातचीत हुई. इसके बाद दारोगा फायर स्टेशन से बाहर चले गए. चौकीदार भी बगल के बिजली घर चला गया. उसके बाद शाम 6 बजे चौकीदार फायर स्टेशन के अंदर आया तो उसने दरोगा देवी सिंह की बाइक खड़ी देखी जब और अंदर जाकर देखा तो दरोगा जी खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़े मिले. जिसकी सूचना चौकीदार ने थाना पुलिस को दी.


Also Read: यूपी: बीमार माँ का इलाज कराने के लिए सिपाही ने दिया इस्तीफा, विभाग को बतौर जुर्माने चुकाए 4.5 लाख तब मिला रिलीव


घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी सुशील घुले, एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी, एसडीएम शिवकुमार सिंह, व सीओ गावेंद्र पाल गौतम इंस्पेक्टर मनोज कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच गए. परिजनों को सूचना देदी गई है. फिलहाल पुलिस महकमा परिजनों के इंतजार में हैं.


Also Read: मिर्जापुर: सिपाही 45 दिन से मांग रहा था एक दिन की छुट्टी, नहीं मिली तो खाया जहर


घटना की जानकारी देते हुए एसपी सुशील घुले ने बताया कि दारोगा का शव जमीन पर पड़ा हुआ था, पास ही सर्विस पिस्टल भी पड़ी थी. एक खोखा 9 एमएम का मिला है. पिस्टल में 10 कॉटेज आते हैं, उसमें 9 कॉटेज निकले हैं. इससे ये मालूम होता है. उन्होंने कहा कि अभी कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की जांच के बाद कुछ कहा जा सकता है.


Also Read: बुलंदशहर हिंसा: जमानत पर जेल से छूटे आरोपियों का माला पहनाकर स्वागत, जय श्री राम के लगे नारे


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सवर्ण जाति के लोगों ने किया दलित पुलिस कांस्टेबल की बारात पर धारदार हथियारों से हमला, जातिसूचक शब्दों के साथ दी गालियां

Jitendra Nishad

आजमगढ़: साइकिल सवार को बोलेरो से टक्कर मारकर भागे CO, पीछे बैठे 10 साल के मासूम की मौके पर ही मौत

BT Bureau

मिलिए आज की ‘झांसी की रानी’ ‘अर्चना जयंत जाटव’ से, थाने में मां और पुलिस दोनों का निभा रहीं फर्ज

Jitendra Nishad