Breaking Tube
Police & Forces

मेरठ: अपराधी को घर से अरेस्ट करने गयी पुलिस टीम पर पथराव, ग्रामीणों ने तोड़ी जीप, हमले में SO समेत कई सिपाही घायल

कड़ी सख्ती के बाद भी पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब ताजा मामला मेरठ (Meerut) जिले का है, जहां वांछित अपराधी को पकड़ने गयी पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला कर दिया. हमले में एसओ सहित अनेक पुलिसकर्मी घायल हुए साथ ही गाडी के शीशे भी टूट गए. एसओ ने इस मामले में केस दर्ज किया है.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, मेरठ जिले के गांव रामनगर में रहने वाले योगेश पर गांव के लिए कुछ लोगों ने हमला किया था. सोमवार की रात पुलिस टीम मुख्या आरोपी आकाश को पकड़ने के लिए उसके घर पहुंची थी. जैसे ही पुलिस ने आकाश को हिरासत में लिया वैसे ही ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस की गाड़ी पर भी हमला किया गया.


Also Read : बदायूं पुलिस ने कराई विभाग की किरकिरी, मुर्दे के खिलाफ दर्ज की FIR, मृतक की पत्नी ने लगाई गुहार


गिरफ्तार करके भेजा गया जेल

इस हमले में एसओ कैलाशचन्द्र ने हमला करने वाले नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है. फ़िलहाल आकाश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.


Also Read :यूपी: शराब तस्करी का रैकेट चला रहे 2 सिपाहियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, गिरफ्तार कर बरामद किया करीब 5 लाख की बोतलों का जखीरा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिखा खाकी का अलग रंग, बुजुर्ग मोची देख पुलिसकर्मी ने खुद पॉलिश किए जूते

BT Bureau

जब किसान के काम आये BSF के जवान, खुद ही बुझाई खेत में लगी आग

S N Tiwari

संभल: शहीद सिपाहियों के लिए एम्बुलेंस तक नहीं उपलब्ध करा पाए आला अफसर, लावारिसों की तरह लोडर में डाल पहुंचाया पोस्टमार्टम हाउस

S N Tiwari