Breaking Tube
Police & Forces

यूपी: आरोपियों को जेल भेजने पर भड़कीं महिलाओं ने दारोगा को दौड़ा-दौड़कर पीटा, खींचातानी में फटी वर्दी, हवालात में छिपकर बचाई जान

गुरुवार को अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक दारोगा को महिलाओं ने भीड़ का शिकार बना लिया. महिलाओं ने दीवानी परिसर में ही दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इतना ही नहीं, आलम कुछ यूं हो गया था कि दारोगा को हवालात में छिप कर अपनी जान बचानी पड़ी. खबर मिलने पर जब आला अफसर वहां पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ (Aligarh) जिले के दीवानी परिसर में गुरुवार को काफी हंगामा हो गया. दरअसल, जवां थाना क्षेत्र के गांव हैवतपुर निवासी किरनपाल को पुलिस ने मंगलवार की रात घर से उठा लिया, जबकि बन्नादेवी के सुरक्षा विहार निवासी सत्येन्द्र उर्फ भोलू को दीवानी गेट के बाहर से पकड़ लिया था. गुरुवार को जवां थाने के दारोगा सुरेन्द्र कुमार दोनों को अदालत में पेश करने के लिए दीवानी लेकर आए. यहां दोनों के परिवार की महिलाएं भी आ गईं।. उन्हें पता चला कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है तो गुस्सा भड़क गया.


Also Read : गाजीपुर: चालान कटने से भड़के युवक,पहले फाड़ी वर्दी फिर सिपाही को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, Video वायरल


इसके बाद भड़की हुई महिलाओं ने दारोगा के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया. इस दौरान दारोगा की वर्दी के बटन भी टूट गये. खुद को पूरी तरह घिरता देख दारोगा वहां से भागा और हवालात में घुस कर गेट अंदर से बंद कर दिया. महिलाओं ने बहार से दरवाजा बंद कर दिया और वहीं धरने पर बैठ गईं.


Also Read : फर्रुखाबाद: जब अंतिम संस्कार करने के लिए पीछे हटा सगा भाई तो थानाध्यक्ष ने निभाया मानवता का धर्म, खुद चिता सजाकर रीति-रिवाज से किया संस्कार


घटना की सूचना पर पहुंचे अफसर

इसी बीच दारोगा ने वायरलेस पर घटना की सूचना अलीगढ़ (Aligarh) पुलिस कंट्रोल रूम को दी. खबर मिलते ही सीओ एलआईयू सतीश चन्द्र पांडेय, सिविल लाइन इंस्पेक्टर अमित कुमार, जवां एसओ नरेश कुमार क्यूआरटी के साथ मौके पर पहुंच गए. महिलाओं ने अफसरों से शिकायत की, कि पुलिस ने दोनों युवकों को थाने से छोड़ने के एवज में 25-25 हजार रुपये ले लिए इसके बाद भी नशीला पाउडर रखकर चालान कर दिया. जिसके बाद महिलाओं को निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए उन्हें वहां से हटाया गया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रतापगढ़: पुलिस की ड्यूटी और माँ के फर्ज को बखूबी निभाती महिला सिपाही

S N Tiwari

अब 100 नहीं 112 डायल करने पर आएगी यूपी पुलिस, 26 अक्टूबर को CM योगी करेंगे शुभारम्भ

Shruti Gaur

बुरी खबर: जल्द ही नौकरी से निकाले जायेंगे 25 हजार होमगार्ड, कम बजट के चलते नहीं हो पा रही वेतन की व्यवस्था

BT Bureau