Breaking Tube
Police & Forces

बागपत: थाने में दिखा महिलाओं का उत्पात, दारोगा का गिरेबान पकड़कर किया वर्दी फाड़ने का प्रयास, चोरी के आरोपी युवक को छुड़ाने पहुंची थी थाने

बागपत (Baghpat) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आपको भी काफी गुस्सा आएगा. दरअसल, जिले में एक युवक को हिरासत में लेने की सजा पुलिसकर्मियों को महिलाओं ने दी. युवक को हिरासत में लेने के बाद उसके घर की महिलाओं ने काफी देर तक थाने में हंगामा किया. इस दौरान एक महिला ने न सिर्फ अपने कपड़े फाड़ने का प्रयास किया बल्कि दारोगा पर भी हावी हो गयी. उसने दारोगा का गिरेबान पकड़ लिया और भिड़ गयी. तब महिला सिपाहियों ने बीच बचाव करके उसे अलग किया.


Also Read:  मऊ: जब एसपी ने डीएम को बुलेट पर बिठाकर पूरे शहर में घुमाया, देखकर हर कोई रह गया हैरान, Video वायरल


लूट के आरोप में युवक को पुलिस लाई थी थाने

जानकारी के मुताबिक, बागपत (Baghpat) जिले के दोघट-पुसार मार्ग पर तीन दिन पहले तीन-चार बदमाशों ने एक व्यक्ति से हजारों रुपये लूट लिए थे. सोमवार को एसआई आनंद प्रकाश, सुशील, रामबीर पुलिस के साथ दोघट में युवक के घर पर दबिश देने गई तो परिजन पुलिस से भिड़ गए. परिजनों ने पुलिस का विरोध किया और हाथापाई की. पुलिस युवक को किसी तरह हिरासत में लेकर थाने ले आई.


Also Read: यूपी पुलिस का बदला, दो सिपाहियों को मार कर भागा ढाई लाख का इनामी बदमाश शकील एनकाउंटर में ढेर


महिला सिपाहियों ने किया बल प्रयोग

इसके बाद युवक के परिजन थाने भी आ गये. इस दौरान वो सभी जमकर पुलिस से भिड़ गये. हंगामे की वीडियो बना रहे दारोगा के सामने एक महिला इस कदर उग्र हो गयी कि उसने पहले तो अपने कपड़े फाड़ने का प्रयास किया और फिर दारोगा की वर्दी फाड़ने का प्रयास किया. महिला इस तरह उग्र थी कि उसने दारोगा के गिरेबान को भी पकड़ कर खींच लिया. तब वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बल प्रयोग करके महिला को कंट्रोल किया.


Also Read: बरेली: SO जावेद खान ने पेश की सौहार्द की मिसाल, शिव मंदिर में की पूजा-अर्चना, किया जलाभिषेक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

झांसी: पुलिस के हथियारों से लैस क्वार्टर गार्ड के पास बिना परमिशन उतरा हेलीकॉप्टर, अधिकारियों के उड़े होश

Jitendra Nishad

मेरठ: स्कॉर्पियो सवार बदमाशों की फायरिंग में CO और सिपाही को लगी गोली

BT Bureau

यूपी: मुख्य निर्वाचन अधिकारी का आदेश, गृह जनपद में नहीं तैनात होंगे पुलिसकर्मी

BT Bureau