Breaking Tube
Politics

PM मोदी ने किया ट्वीट तो बनारस की मुस्लिम महिलाओं में दिखा उत्साह, मोबाइल लेकर किया ये काम

after PM Narendra Modi tweet Varanasi Muslim Women downloding Namo App

जैसा कि सभी लोग जानते होंगे कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपने अलग अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. ऐसा ही से हुआ है कि पीएम मोदी के एक ट्वीट के बाद से उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी (Varanasi) में उत्सव का माहौल हो गया. पीएम मोदी का ये ट्वीट इतना खास है कि बनारस की मुस्लिम महिलाओं (Muslim Women) ने मोबाइल लेकर बैठ गयीं है. साथ ही हर किसी की अंगुलियां स्मार्ट फोन पर नमो एप (NAMO App) को तलाश कर उसे डाउनलोड कर रही हैं.


Also Read: CM योगी की सख्त चेतावनी, दिवाली में जुआ खेलने पर लगेगी रासुका, जुआरियों को होगी जेल


दरअसल, पीएम मोदी आगामी 24 अक्टूबर को दिवाली से पहले अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से संवाद करेंगे. खास बात ये है कि यह संवाद नमो ऐप के जरिए होगा. वाराणसी संसदीय क्षेत्र के पांचों विधानसभा में ये कार्यक्रम एक साथ करीब शाम 04:30 बजे होगा. कार्यकर्ताओं के साथ इसमें बनारस की आम जनता की भी सहभागिता होगी. इस संवाद के जरिए पीएम मोदी त्यौहारी सीजन की खुशियों को अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से बांटेंगे तो उनसे केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का फीडबैक भी लेंगे. साथ ही लोगों से सुझाव भी मांगेंगे और जो सुझाव अच्छा और अहम होगा उसकी सार्वजनिक रूप से तारीफ भी होगी.



इस मौके पर अपने सांसद को सुझाव देने और उनके साथ बातचीत करने का क्रेज जहां कार्यकर्ताओं में है तो वहीं यहां की मुस्लिम महिलाएं भी काफी उत्साहित हैं. बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं इस संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने की तैयारी कर रही हैं. कई इलाकों में हाथ में मोबाइल लिए ये मुस्लिम महिलाएं नमो एप डाउनलोड कर रही हैं. क्योंकि वो इस बार अपने सांसद और देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मुखातिब होना चाहती हैं.


Also Read: सीएम योगी का सख्त आदेश, दिवाली पर सड़क किनारे मीट की दुकानें की जाएं बंद


बता दें पीएम मोदी ने 22 अक्टूबर को इस कार्यक्रम के बारे में जैसे ही ट्वीट कर जानकारी दी तो मुस्लिम महिलाएं भी खासा उत्साहित दिखीं और अपने मोबाइल में नमो एप डाउनलोड करने लगी हैं. हुमा बानो कहती हैं कि ‘बनारस के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुझाव और उनके बातों को सभी मुस्लिम महिलाओं तक पहुंचाने के लिए हम सभी महिलाएं मुस्लिम बस्तियों में जाकर वहां महिलाओं से ये ऐप डाउनलोड करवा रही हैं ताकि मोदी जी तक उनकी बातें पहुंचें’.


वहीं हुस्ना का कहना है कि ’24 अक्टूबर को नमो एप के माध्यम से प्रधानमंत्री संवाद करेंगे. इस एप के माध्यम से कोई भी इस संवाद से जुड़ सकता है. ये बात सुनकर अच्छा लगा. मैं अपने सांसद को सुनना और देखना चाहती हूं. इसलिए नमो ऐप को फोन में डाउनलोड किया’.


Also Read: CM योगी की चेतावनी, अगर सड़क किनारे दिखीं मुर्गे-बकरे काटने वाली दुकानें तो DM और SP पर होगी कार्रवाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राहुल गांधी का RSS पर हमला, अरब के कट्टरपंथी संगठन मुस्‍लिम ब्रदरहुड से की तुलना

Ambuj

पीएम मोदी की ‘मन की बात’ के मुकाबले प्रियंका ने छात्रों से की ‘सांची बात’

BT Bureau

यह सवर्णों का गांव है, कृपया वोट मांगकर शर्मिंदा न करें

BT Bureau