Breaking Tube
Politics

बिहार: JDU नेता अजय आलोक ने दिया प्रवक्ता के पद से इस्तीफा, ये है कारण

जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रवक्ता पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. अजय आलोक (Ajay Alok) ने खुद अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. अपने ट्विटर अकाउंट पर अजय ने लिखा है कि उन्होंने जेडीयू प्रवक्ता के तौर पर इस्तीफा दे दिया है क्योंकि उन्हें लगता है कि वो अच्छा काम नहीं कर रहे हैं.


अजय आलोक ने जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के पीछे के कारणों पर कहा कि मैं अपना काम ठीक से नहीं कर रहा था और मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता. अजय ने अपने इस्तीफे की घोषणा ट्विटर के जरिए की.


अजय आलोक ने ट्वीट किया, मैंने जेडीयू के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया है. मुझे लगता है कि मैं अपना काम ठीक से नहीं कर रहा था जो मेरी पार्टी से नहीं मिलता, मेरी पार्टी और अध्यक्ष का शुक्रिया और मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता.



एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अपना इस्तीफा भी शेयर किया है. अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं आपको सूचित कर रहा हूं कि मैंने पार्टी प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया है. मुझे लगता है कि मैं पार्टी के लिए ठीक काम नहीं कर पा रहा हूं. मुझे ये पद देने के लिए शुक्रिया, कृप्या मेरा इस्तीफा स्वीकार करें.



दरअसल जेडीयू प्रवक्‍ता अजय आलोक ने 12 जून को ट्विटर पर एक पोस्‍ट किया था, जिसमें उन्‍होंने बांग्‍लादेशी शरणार्थी के मुद्दे पर गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसा था. अजय आलोक ने आरोप लगाया था कि सीमा पर बीएसएफ के अधिकारी 5000 रुपये लेकर बांग्लादेशी घुसपैठियों को अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करवाते हैं. माना जा रहा है कि इसी ट्वीट पर हुई उनकी आलोचना के चलते अजय आलोक ने इस्‍तीफा दिया है.



Also Read: आम पर भी चढ़ा अमित शाह का रंग, नीतियों से प्रभावित होकर रखा प्रजाति का नाम


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

जेब में जिंदा कारतूस लेकर केजरीवाल से मिलने पहुंचा मौलवी गिरफ्तार, पुलिस कर रही जांच

BT Bureau

मैनपुरी: सड़क हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, बेहतर उपचार का दिलाया भरोसा

Jitendra Nishad

ओवैसी का भड़काऊ बयान, हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर

BT Bureau