Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

ट्विटर वार: राहुल ने बताया केजरीवाल ले रहे हैं U-Turn, केजरीवाल बोले- गठबंधन आपकी इच्छा नहीं दिखावा है

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर सियासत अचानक गर्म हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच इसको लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.


आप के साथ गठबंधन को लेकर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “आम आदमी पार्टी से गठबंधन का मतलब बीजेपी का सफाया हो जाएगा. इस को सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस आप को चार सीट देने को तैयार है लेकिन अरविंद केजरीवाल ने एक और यू-टर्न ले लिया है”.



राहुल के ट्वीट पर बिना देरी किये अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया और ट्वीट कर कहा “कौन सा यू-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी. आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है. मुझे दुःख है आप बयानबाज़ी कर रहे हैं. आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहम है. दुर्भाग्य कि आप यूपी और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बांट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं”


बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर पेंच फंसा हुआ है. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए शर्त रखते हुए कहा था कि पार्टी कांग्रेस के साथ तभी चुनावी गठबंधन करेगी जब हरियाणा और चंडीगढ़ में भी दोनों दल मिल कर चुनाव लड़ें. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ AAP की तरफ से कांग्रेस नेतृत्व को दो शर्तें रखी गई हैं. इसमें पहली शर्त यह है कि दिल्ली के साथ हरियाणा और चंडीगढ़ में भी कांग्रेस गठबंधन करे और दूसरा, कांग्रेस को आप के दिल्ली को पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग का समर्थन करना चाहिए.


Also Read: फतेहपुर सीकरी: बसपा प्रत्याशी ने राजबब्बर को बताया ‘नचनियां’, बोले- जहां मिलेगा दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मुजफ्फरनगर में शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा की पहली जनसभा, हजारों लोग मौजूद

Aviral Srivastava

अमर सिंह ने अखिलेश की पार्टी को बताया ‘नमाजवादी’, बोले- इसमें भारत माता को ‘डायन’ कहने वाले लोग भी हैं

Jitendra Nishad

पीएम की मौजूदगी में शहीद औरंगजेब के पिता BJP में होंगे शामिल, बोले- मोदी की नीतियों से प्रभावित हूं

BT Bureau