Breaking Tube
Politics

आजम खान ने की मीडिया से बदजुबानी, सवाल पूछने पर बोले- तुम्हारे बाप की मौत पर यहां आया हूँ

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और गठबंधन के रामपुर से उम्मीदवार बयानवीर नेता आजम खान की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है. रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार और अभिनेत्री जया प्रदा पर बेहद आपत्तिजनक बयान देने के बाद अब आजम ने मीडिया से बदजुबानी की है.


मध्यप्रदेश के विदिशा में जब एक पत्रकार ने आजम खान से जया प्रदा से जुड़े मामले पर सवाल पूछा तो वे भड़क उठे और बोले कि आपके वालिद की मौत पर यहां आया हूँ, वो मर गए हैं न” इसके बाद पत्रकार सवाल पूछते रह गए और आजम बिना कुछ कहे निकल गए.



बता दें कि आजम खान की बदतमीजी इन दिनों जमकर सामने आई है. पिछले 24 घंटे में जया प्रदा और रामपुर जिलाधिकारी को लेकर सपा नेता के विवादित बयान सामने आये हैं. आजम ने आपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा “सब लोग डटे रहो, कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरो ये सब तनखइया हैं. इनसे नहीं डरते हैं. देखे हो कभी मायावती जी की फोटो सब बड़े-बड़े अफसर कैसे रूमाल निकालकर जूते साफ़ कर रहे हैं. हमारा उन्हीं से है गठबंधन. अब मैं इनसे (जिलाधिकारी) से उन्हीं के जूते साफ कराऊंगा. अगर अल्लाह ने चाहा’



इससे पहले रविवार को रामपुर की शाहबाद तहसील में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने जया का नाम लिए बगैर वहां मौजूद लोगों से पूछा, ‘क्या राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए. क्या आप उसे वोट देंगे?’ आजम ने आगे कहा कि आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे. मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है.



Also Read: हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने राहुल गांधी को मंच से दी गाली, Video वायरल


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

लखनऊ: भाजपा प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा- राम भक्तों पर गोली चलाने के महापाप को धोने कुंभ गए अखिलेश यादव

S N Tiwari

कर्नाटक: डिप्टी सीएम ने लगाया कांग्रेस पर बड़ा आरोप, बोले- तीन बार मुख्यमंत्री पद से वंचित किया गया, दलित हूं न तभी

Jitendra Nishad

सातवां चरण: यूपी में बीजेपी का पलड़ा भारी, जानें सीटों का समीकरण

BT Bureau