Breaking Tube
Politics

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का जिला उपाध्यक्ष निकला वाहन चोर गैंग का सरगना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

योगी सरकार में मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर (OM Prakash Rajbhar) की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) का जिला उपाध्यक्ष वाहन चोर गैंग का सरगना निकला है. बलिया (Ballia) में सुभासपा के जिला उपाध्यक्ष श्रीभगवान को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है. इस अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के दो साथी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.


पुलिस ने इन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया जब ये लोग चोरी की 6 मोटर साइकिलें बलिया जिले के रसड़ा से बिहार राज्य में बेचने ले जा रहे थे. भगवान राजभर समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 मोटरसाइकिल समेत 1 तमंचा और 1 कारतूस बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बाइक चोर बाइकों का इंजन नंबर और चेसिस नंबर बदलकर बिहार ले जाकर बेच दिया करते थे. इस गैंग का एक सदस्य सोमारू बिहार बक्सर का रहने वाला है. जो बाइकों के चेचिस नंबर को बदलने में माहिर था.


चोरों के इस गैंग में एक राजनैतिक पार्टी का एक व्यक्ति भी शामिल है, इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को एक बाइक पर सुभासपा जिला उपाध्यक्ष लिखा हुआ मिला.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह अंतर्जनपदीय गिरोह बलिया, गाजीपुर, मऊ और आजमगढ़ में वाहन चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है.


पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए सोमवार को सुभासपा के जिला उपाध्यक्ष श्रीभगवान समेत गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं. श्रीभगवान इस गिरोह का सरगना है.


कुमार ने बताया कि रसड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि अखनपुरा मोड़ के पास कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने की फिराक में हैं. इस सूचना पर पुलिस ने अखनपुरा मोड़ के पास घेराबंदी कर छह लोगों को पकड़कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं.


पुलिस ने बनाया था ये प्लान

रसड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि अखनपुरा मोड़ के पास कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने की फिराक में हैं. इस सूचना पर पुलिस ने अखनपुरा मोड़ के पास घेराबंदी की और 6 आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने चोरों के पास से 6 मोटरसाइकिलें बरामद कीं.


Also Read: यूपी: आजम के बाद अब कल्लू खां पर लगा 100 करोड़ की सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप, मामले पर सपा नेता ने साधी चुप्पी



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘न्याय’ को लेकर राहुल और प्रियंका ने दिए अलग-अलग आंकड़े, BJP बोली- पहले भाई-बहन आपस में तय कर लो

BT Bureau

रायबरेली में कांग्रेस के विरोध में पोस्टर, लिखा- सेवा के लिए दीन रहै वोट, लेकिन प्रियंका सोनिया किहिन दिल पर चोट

Jitendra Nishad

उर्दू गेट पर आज़म की पत्नी का डीएम को पत्र- पैसे हम दे देंगे, भगत सिंह के नाम से गेट बनवा लें ताकि अवैध खनन से लदे वाहन निकल सकें

BT Bureau