Breaking Tube
Politics

BSP की मीटिंग में मारपीट और चाकूबाजी, बसपा नेता ने भीम आर्मी पर लगाया आरोप

BSP board level meeting

लोकसभा चुनाव 2019 बाद राजनीतिक पार्टियां जहां हार की समीक्षा और आगे की रणनीति तैयारी करने में लग गई हैं। वहीं, बसपा की मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक में मारपीट और चाकूबाजी का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीजएसपी नेताओं ने बीते रविवार को हाथरस में मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई। इस बैठक में नेताओं के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर मारपीट शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान चाकूबाजी भी की गई है।


बसपा नेता की गाड़ी पर हुआ हमला

सूत्रों के मुताबिक, अलीगढ़ में एक बीएसपी नेता की गाड़ी पर भी हमला किया गया। बीएसपी की मंडल स्तरीय बैठक में नगीना के सांसद गिरीश चंद जाटव के अलावा अन्य सीनियर पदाधिकारी मौजूद थे। वहीं, अलीगढ़ के भी कुछ नेता और कार्यकर्ता भी इस बैटख में शामिल हुए थे। बीते कुछ समय पहले अलीगढ़ के 2 नेताओं रत्नदीप सिंह और तिलकराज को बर्खास्त किया गया था।


Also Read: कानपुर: मदरसे में ले जाकर मौलवी ने 15 वर्षीय किशोरी से किया दुष्कर्म, रुपए लेकर चुप रहने की धमकी भी दी


सूत्रों का कहना है कि रविवार को हुई मंडल स्तरीय बैठक में इन दोनों नेताओं के समर्थक भी पहुंचे थे और वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे। उनका कहना था कि वे पार्टी की बैठक नहीं होने देंगे। उन्होंने मंच पर चढ़कर कुछ पदाधिकारियों से अभद्रता भी की। इस दौरान बीएसपी नेताओं ने विरोध जताया तो आरोपी मारपीट पर आमादा हो गए। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में चाकूबाजी की भी घटना हुई है।


Also Read: वाराणसी: घर में खेल रही मासूम बच्ची को मो. शाहनवाज ने बनाया हवस का शिकार


हालांकि, बीएसपी के जिलाध्यक्ष महेश बाबू कुशवाहा ने मारपीट के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उनका कहना है कि भीम आर्मी के कुछ लोग हंगामा कर रहे थे, जिन्हें बैठक से निकाल दिया गया। वहीं, मारपीट के दौरान भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष कमल सिंह को चोट लगने की बात सामने आई हैं। कमल सिंह ने थाना हाथरस गेट में दिनेश देशमुख समेत कई लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रायबरेली: कांग्रेस गढ़ में आज PM मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, विकास परियोजनाओं के लिए देंगे 1100 करोड़ की सौगात

BT Bureau

चुनावी तैयारियों पर मुलायम बोले- संरक्षक बना दिया लेकिन क्या काम करना है लिखा ही नहीं, BJP आगे चल रही

BT Bureau

लखनऊ की रैली में राजा भैया बोले- सवर्णों के उत्पीड़न पर उन्हें भी मिले मुआवजा

Jitendra Nishad