Breaking Tube
Politics

लखीमपुर: BJP सांसद रेखा वर्मा ने पुलिस कांस्टेबल को जड़ा जोरदार थप्पड़, मुकदमा दर्ज नहीं होने पर सिपाही ने दी आत्मदाह की धमकी

BJP MP Rekha verma slapped police constable

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा से भाजपा सांसद रेखा वर्मा की दबंगई का मामला सामने आया है। यहां बीजेपी सांसद ने यूपी पुलिस के सिपाही श्याम सिंह को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने सिपाही को धमकाते हुए कहा कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मरवा दूंगी। इस मामले में सिपाही श्याम सिंह ने बीजेपी सांसद के खिलाफ में शिकायत दी है। सिपाही का कहना है कि अगर उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो वह आत्मदाह कर लेगा।


बीजेपी सांसद सिपाही से बोलीं- ज्यादा नेता बन रहे हो

पीड़ित सिपाही श्याम सिंह थाना कोतवाली मोहम्मदी में आरक्षी के पद पर तैनात है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उसकी ड्यूटी शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था और स्कोर्ट आगमन माननीय सांसद महोदया के कार्यक्रम में लगी थी। सिपाही ने शिकायत पत्र में लिखा, ‘मेरे साथ एसआई अरुण कुमार , एसआई गौरव सिंह, कांस्टेबल पंकज राजपूत और कांस्टेबल विवेक रावत थे।


Also Read: टिंकल हत्याकांड: मासूम की मौत से दुखी अलीगढ़ पुलिस के सिपाही ने कविता में बयां किया अपना दर्द


शिकायत पत्र के मुताबिक, रविवार को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद करीब 11 बजे रात जब हम लोग टाटा सूमो सरकारी गाड़ी से माननीया सांसद महोदय का स्कोर्ट करते हुए थाना सीमा पर पहुंचे और वाहन रोककर सभी लोग सांसद से अभिवादन करते हुए अनुमति मांगी। इस पर सांसद महोदया ने हम लोगों को वापस जाने के लिए कहा। ऐसे में जब सभी गाड़ी में बैठकर जैसे थाना जाने के लिए रवाना हुए तभी कुछ दूर चलने के बाद सांसद महोदया द्वारा कांस्टेबल पंकज राजरपूत के मोबाइल पर गाड़ी रोकने का फोन आ गया।


शिकायत पत्र

Also Read: टिंकल हत्याकांड: SSP ने बिना फॉरेंसिक रिपोर्ट रेप से कर दिया इंकार, आरोपी अपनी ही 4 साल की बेटी से कर चुका है रेप


शिकायत पत्र में कहा गया है कि इस दौरान पीछे से सांसद महोदया की गाड़ी आई और मुझे (कांस्टेबल श्याम सिंह) को बुलाया गया और गाली देते हुए कहा कि ज्यादा नेता बनते हो और गाल पर जोर से थप्पड़ मार दिया। पत्र में लिखा गया है कि इस दौरान सांसद महोदया ने धमकी देते हुए कहा कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मरवा दूंगी। पीड़ित सिपाही ने अपने शिकायत पत्र में अपने जीवन पर संकट मंडराने की बात लिखते हुए मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुलायम सिंह के पीएम मोदी वाले बयान को लेकर राबड़ी देवी ने कहा- ‘उम्र हो गई है उनकी इसलिए उनका बोलना मायने नहीं रखता’

S N Tiwari

खनन घोटाले पर अखिलेश के समर्थन में उतरीं मायावती, अखिलेश को फोन करके बोलीं- मेरी बात ध्यान से..

BT Bureau

सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी को मिलेगी बड़ी चुनौती, एकजुट मुस्लिम वोट बैंक बिगाड़ सकता है गणित

BT Bureau